Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: वरुण धवन ने वाइफ़ Natasha Dalal को ख़ास अंदाज़ में बर्थडे किया विश; रोमांटिक तस्वीरें कीं शेयर

Varun Dhawan-Natasha Dalal Photos: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस से हर अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस ख़ास मौक़े पर वरुण ने नताशा के साथ रोमांटिक फोटोज़ शेयर किए हैं.

 

वरुण धवन ने रोमांटिक फोटोज़ कीं शेयर

1/6
वरुण धवन ने रोमांटिक फोटोज़ कीं शेयर

वरुण धवन ने अपनी लाइफ़ नताशा दलाल के बर्थडे के मौक़े पर कुछ रोमांटिक फोटोज़ शेयर किए हैं.  नताशा दलाल अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.

 

"हैप्पी बर्थडे- मिस कर रहा हूं"

2/6

एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कई बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. वरुण धवन ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे- मिस कर रहा हूं.

3/6

वरुण धवन ने नताशा के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं. फोटोज़ में बी टाउन का बेहतरीन कपल एक दूसरे के प्यार में डूबा हुआ नज़र आ रहा है. शादी के बाद से ही दोनों चर्चा में हैं.

 

तस्वीरों पर फैंस लुटा रहे प्यार

4/6
तस्वीरों पर फैंस लुटा रहे प्यार

एक्टर और नताशा दलाल की रोमांटिक तस्वीरों पर फैंस ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए फैंस नताशा को बर्थडे विश कर रहे हैं.

शानदार कपल में किया जाता है शुमार

5/6
शानदार कपल में किया जाता है शुमार

दोनों ने साल 2021 में शादी रचाई थी. उनकी शादी में परिवार के लोगों और क़रीबी दोस्तों ने शिरकत की थी. वरुण धवन और नताशा दलाल का शुमार बी टाउन के शानदार कपल में किया जाता है.

फोटोज़ को यूज़र्स कर रहे पसंद

6/6
फोटोज़ को यूज़र्स कर रहे पसंद

 वरुण धवन और नताशा दलाल की तस्वीरें धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं.