Advertisement
photoDetails0hindi

बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट; सलमान ख़ान के साथ फिल्मों में कर चुके हैं काम

Big Boss: फिल्म स्टार सलमान ख़ान का रियलिटी शो 'बिग बॉस' हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. जल्द ही बिग बॉस का सीजन 16  दस्तक देने के लिए तैयार है. अगर बिग बॉस के बीते 15 सीजन की बात करें तो इसे लोगों का जबरदस्त प्यार मिला है. यही वजह है कि बिग बॉस सीज़न 16 का लोग बेताबी से इंतेजार कर रहे हैं. बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन आज हम आपको शो के ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे जो सलमान खान के साथ फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

Ashmit Patel Photo

1/5
Ashmit Patel Photo

अश्मित पटेल: फिल्म एक्टर अश्मित पटेल  2010 में बिग बॉस के सीजन 4 में हिस्सा ले चुके हैं. शो के दौरान वो काफी चर्चा में रहे . अश्मित पटेल ने 2014 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'जय हो' काम किया था.बता दे कि अश्मित पटेल बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल के भाई हैं.

Mahek Chahal photo

2/5
Mahek Chahal photo

महक चहल: अदाकारा महक चहल भी सलमान खान के साथ दो फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. महक चहल फिल्म 'वॉन्टेड' और 'मैं और मिसेज खन्ना' में सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं. वो 2011 में बिग बॉस सीजन 5 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुकी हैं. 

 

3/5

सना ख़ान:एक्ट्रेस सना खान  2012 में बिग बॉस के सीजन 6 में नजर आई थीं. उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' में स्क्रीन शेयर की थी. हालांकि, सना खान ने अब शोबिज की दुनिया को अलविदा कह दिया है.

 

Actor Santosh Shukla

4/5
Actor Santosh Shukla

संतोष शुक्लाकर:अदाकार संतोष शुक्ला 2012 में बिग बॉस के सीजन 6 में नजर आ चुके हैं. संतोष शुक्ला ने सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' और 'दबंग' में काम किया है.

Arman kohli photo

5/5
Arman kohli photo

अरमान कोहली: फिल्म एक्टर अरमान कोहली 2013 में बिग बॉस के सीजन 7 में देखे गए थे. अरमान ने 2015 में आई फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान के साथ काम किया है. अरमान कोहली का बॉलीवुड करियर ज़्यादा सफल नहीं रहा.