Advertisement
photoDetails0hindi

Bhumi Pednekar Photos: लहंगे में भूमि पेडनेकर का रॉयल लुक; फैंस ने कहा-ब्यूटी क्वीन

Bhumi Pednekar Lehenga Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने लुक से फैंस के दिलों को बेचैन कर देती हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स के लिए भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. भूमि ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में उनके रॉयल लुक पर फैंस की नज़रें टिक गईं. देखिए, लहंगे में भूमि किस अदा से जलवे बिखेर रही हैं.

भूमि का 'रॉयल लुक'

1/6
भूमि का 'रॉयल लुक'

भूमि पेडनेकर की ख़ूबसूरती लाजवाब है. लोग एक्टिंग के अलावा उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे करते रहते हैं. भूमि ने इंस्टा पर डिज़ाइनर लहंगे में अपने रॉयल लुक की पिक्चर्स पोस्ट करके फैंस का दिल चुरा लिया.

हुस्न परी लग रही हैं भूमि

2/6
हुस्न परी लग रही हैं भूमि

ऑफ़ व्हाइट कलर के लहंगे में एक्ट्रेस हुस्न परी लग रही है. भूमि ने ग्रीन कलर के चोकर सेट के साथ लॉन्ग नेकपीस कैरी किया है, जो उनकी ब्यूटी को और बढ़ा रहा है.

क्या ख़ूब लगती हो

3/6
क्या ख़ूब लगती हो

एक्ट्रेस ने अपने लुक को ग्लोइंग मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. उनकी ग्रीन कलर की फिंगर रिंग्स भी काफ़ी स्टाइलिश दिख रही हैं.

तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है

4/6
तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है

भूमि एम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस क्वीन और राजकुमारी कहकर उनके हुस्न की तारीफ़ कर रहे हैं.

झुकी-झुकी तेरी नज़र कमाल कर गई

5/6
झुकी-झुकी तेरी नज़र कमाल कर गई

एक्ट्रेस ने अपने शानदार लुक से फैंस को दीवाना कर दिया. उनकी झुकी हुई नज़रें, उनकी नज़ाकत और उनका अंदाज़ लोगों को मदहोश करने के लिए काफ़ी है.

इंस्टा पर 8.3 लोग करते हैं फ़ॉलो

6/6
इंस्टा पर 8.3 लोग करते हैं फ़ॉलो

इंस्टा पर एक्ट्रेस को 8.3 लोग फ़ॉलो करते हैं. फैंस उनकी हर अपडेट का बेताबी से इंतेज़ार करते हैं. उनके फोटोज़ फैंस को ख़ूब पसंद आते हैं.