Advertisement
photoDetails0hindi

Bhumi Pednekar Photo: भूमि पेडनेकर ने 'बार्बी डॉल' बनकर लूटा दिल; तस्वीरें देख थम जाएगी धड़कन

Bhumi Pednekar Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ क़ातिलाना लुक के लिए भी चर्चा में रहती हैं. भूमि ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आप भी देखिए, उनकी होश उड़ा देने वाली तस्वीरें.

भूमि का 'बार्बी डॉल' लुक

1/6
भूमि का 'बार्बी डॉल' लुक

 भूमि पेडनेकर ने अपने ग्लैमरस लुक से सबको दीवाना बना दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर 'बार्बी डॉल' बनकर फैंस के दिलों की धड़कनों को तेज़ कर दिया. हर तरफ़ उनके लुक की चर्चा हो रही है.

पिंक कलर के आउटफिट में लगीं हसीन

2/6
पिंक कलर के आउटफिट में लगीं हसीन

एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में बेहद हसीन लग रही हैं. उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. तस्वीरों को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं.

प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन

3/6
प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन

भूमि 17 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. तस्वीरों में उनका एक्साइटमेंट साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. केक और आइस क्रीम के साथ उन्होंने फोटोशूट कराया है.

ग्लैमरस तस्वीरें उड़ा देंगी होश

4/6
ग्लैमरस तस्वीरें उड़ा देंगी होश

एक्ट्रेस पिंक सीक्वेंस वर्क शर्ट और पैंट में बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं. शर्ट का एक बटन लगाकर उन्होंने फैंस के दिलों की हार्टबीट को तेज़ कर दिया. वो 'बार्बी डॉल' बन कर जलवे बिखेर रही हैं. 

तस्वीरों से नज़र हटाना मुश्किल

5/6
तस्वीरों से नज़र हटाना मुश्किल

भूमि ने अपने लुक को मैचिंग ईयररिंग्स और ग्लॉसी लिप शेड से कंप्लीट किया है. गले में नाम का पेंडेंट उन्हें बहुत ही स्टाइलिश लुक दे रहा है. फोटोज़ की फैंस ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं.

ख़ुद को मेंटेन रखती हैं भूमि

6/6
ख़ुद को मेंटेन रखती हैं भूमि

एक्ट्रेस अपने सिज़लिंग लुक्स के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी काफ़ी मशहूर हैं. 33 साल की उम्र में भी वो ख़ुद को काफ़ी मेंटेन रखती हैं.