Advertisement
photoDetails0hindi

मुस्लिम लड़की के किरदार में घर-घर की चहेती बन गई हैं ये खूबसूरत गैर मुस्लिम अभिनेत्री

नई दिल्लीः अभिनेत्री अदिति शर्मा इन दिनों एक टीवी शो ’ 'रब्ब से है दुआ’ में में मुस्लिम लड़की दुआ का किरदार निभा रही हैं. इस वजह से वह घर-घर की चहेती बन गई हैं. मुस्लिम परिवारों में इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है. 'रब्ब से है दुआ’ जी टीवी पर प्रसारित होता है 

1/7

2017 में गुरु रंधावा के साथ एक संगीत वीडियो, 'तारे’ में अभिनय करने के बाद, अदिति ने 2018 में 'कलीरें’ के साथ अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी, और 'नागिन 3’, ’ये जादू है जिन्न का’ में भी वह देखी गईं. उन्होंने 'क्रैश’ नाम के एक वेब सीरीज में भी काम किया है. 

2/7

अदिति कहती हैं,  "एक किरदार की भावनाओं को समझना और उसे इस तरह चित्रित करना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि दर्शक उससे जुड़ाव महसूस करें. ऐसा करने के लिए एक कालाकार के लिए किरदार की भाषा को जानना बेहद जरूरी है.’’ 

3/7

 अदिति ने कहती हैं, “मैं हकीकत में उर्दू भाषा की फैन हूं क्योंकि यह बहुत सम्मानजनक और कोमल लगता है. मुझे उर्दू बहुत आकर्षक और उत्तम दर्जे की जुबान लगती है.’’

4/7

टीवी शो ’रब्ब से है दुआ’ में दुआ का किरदार निभाने के लिए उर्दू के अल्फाज के सही उच्चारण करना अदिति के लिए काफी चुनौतीपूर्ण टास्क साबित हो रहा था, लेकिन दोस्तों की मदद से उन्होंने इस चुनौती का पार कर लिया है.  

5/7

कभी बॉलीवुड अदाकारा रेखा को 'उमराव जान’ और 'रजिया सुलतान’ के लिए हेमा मालिनी को उर्दू सीखनी पड़ी थी, ठीक वैसे ही अभिनेत्री अदिति शर्मा को भी 'रब्ब से है दुआ’ के लिए उर्दू सीखनी पड़ी है. 

6/7

इस टीवी शो में दुआ की जिंदगी में उस वक्त तूफान मच जाता है जब उसके पति हैदर द्वारा दूसरी औरत से शादी करने की इच्छा जताई जाती है.

7/7

अदिति 'रब्ब से है दुआ’ शो में मुख्य लीड रोल निभा रही हैं, जो दुआ और हैदर की एक भावनात्मक प्रेम कहानी है, जिसे करणवीर ने निभाया है.