Advertisement
photoDetails0hindi

Avneet Kaur photos: बेहद बोल्ड हुईं 21 साल की ये एक्ट्रेस, क्रॉप टॉप और जींस में दिखाया नया अवतार

Avneet Kaur photos: एक्ट्रेस अवनती कौर (Avneet Kaur) अभी 21 साल की हैं. लेकिन वह अपनी अदाकारी और अपने बोल्ड लुक से काफी मशहूर हैं. अवनीत कौर अक्सर सोशल मीडिया पर बेहतरीन ड्रेसेज में अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं और फैंस को ट्रीट करती रहती हैं. हाल ही में अवनीत कौर ने जींट और क्रॉप टॉप में अपनी शानदार फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को अवनती कौर (Avneet Kaur) के फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. 

Avneet Kaur

1/6
Avneet Kaur

21 साल की एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने जींस और क्रॉप टॉप में अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

Avneet Kaur

2/6
Avneet Kaur

अवनती कौर (Avneet Kaur) ने क्रॉप टॉप में कैमरे के सामने कई अदाएं दिखाई हैं. अवनीत कौर के फोटोज पर उनके फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

Avneet Kaur

3/6
Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अक्सर सोशल मीडिया पर बेहतरीन ड्रेस में अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक में फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

Avneet Kaur

4/6
Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) के फोटोज पर उनके फैंस बेहतरीन कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने अवनीत कौर की पोस्ट पर लिखा है कि "बहुत खूबसूरत फिगर है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "आपका टैटू अच्छा है."

Avneet Kaur

5/6
Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. वह इसमें एक्टर के साथ रोमांस भी करेंगी. 

(Avneet Kaur

6/6
(Avneet Kaur

इसके अलावा अवनीत कौर (Avneet Kaur) वह 'लव की अरेंज मैरिज' में भी नजर आने वाली हैं.