Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2183072
photoDetails0hindi

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने मिनी ड्रेस में शेयर की तस्वीरें; इंटरनेट का पारा हाई

Avneet Kaur Pics: एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टा पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ सिजलिंग फोटोज पोस्ट करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. देखिए उनकी लेटेस्ट तस्वीरें.

 

ग्लैमरस लुक

1/6
ग्लैमरस लुक

अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक देखकर फैंस के दिल तेजी से धड़कने लगे हैं.

 

कमाल की लग रही हैं अवनीत

2/6
कमाल की लग रही हैं अवनीत

एक्ट्रेस के सिजलिंग अवतार से निगाहें हटाना बेहद मुश्किल है. मिनी बॉडीकॉन ड्रेस में वो कमाल की लग रही हैं. अवनीत कमाल के पोज देती नजर आ रही हैं.

 

इंटरनेट का पार हाई

3/6
इंटरनेट का पार हाई

एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया हैं. उनकी तस्वीरें पोस्ट करते ही इंटरनेट का पार हाई हो जाता है. फैंस उनकी अदाएं देखकर घायल हो हो जाते हैं.

ग्लॉसी मेकअप के साथ ओपन हेयर स्टाइल

4/6
ग्लॉसी मेकअप के साथ ओपन हेयर स्टाइल

एक्ट्रेस ने अपने लुक को ट्रेंडी ईयररिंग, ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल के साथ पूरा किया है. अवनीत कौर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से फिर एक बार सुर्खियों में हैं.

फैंस के बीच पॉपुलर हैं अवनीत

5/6
फैंस के बीच पॉपुलर हैं अवनीत

खूबसूरत एक्ट्रेस अवनीत कौर अपने बिंदास और बोल्ड अवतार, स्टाइलिश फैशन स्टेटमेंट्स की वजह से हमेशा ही फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं.

फैंस कर रहे कमेंट

6/6
फैंस कर रहे कमेंट

एक्ट्रेस की तस्वीरों को हमेशा ही तरह ही फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. फैंस कमेंट बॉक्स में ब्यूटीफुल, अति सुंदर, रेड हार्ट इमोजी और फायर इमोजी की बरसात कर रहे हैं.