Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: न्योन ग्रीन लहंगे में अवनीत ने चलाया जादू, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

Avneet Kaur Photos: टी.वी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच सनसनी फैला रखी है. वह आए दिन अपनी अदाओं से सबको घायल करती रहती हैं. अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर नई ड्रेस में फोटोज़ शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. अवनीत इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

Avneet Kaur Photos

1/6
Avneet Kaur Photos

अवनीत ने फोटोज़ में न्योन ग्रीन कलर का बहुत ही शानदार लहंगा चोली पहना है जिसमें पिंक कलर का भी हल्का टच है. इसके साथ ही अवनीत ने गले में बहुत ही प्यारा नेकलेस पहना है जो मल्टी चेन्स में पर्ल्स के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहा है.

 

Avneet Kaur Latest Photos

2/6
Avneet Kaur Latest Photos

अवनीत ने फोटो में क्लासिक मेकअप किया है. उन्होंने फोटोज़ के साथ कैप्शन में "सुन मेरे हमसफर" लिख कर शेयर किया है. अवनीत अक्सर पोस्ट के साथ कैप्शन में किसी गाने का ही हुक लिखती हैं.

 

Avneet Kaur Pictures

3/6
Avneet Kaur Pictures

अवनीत के खुले बाल इस आउटफिट के साथ जच रहे हैं. अवनीत अब एक फैशन डीवा बन गईं हैं. इनके फीमेल फैंस इनके लुक से काफी इंस्पायर होते है.

Avneet Kaur Photoshoot

4/6
Avneet Kaur Photoshoot

इंस्टाग्राम पर अवनीत के करीब 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैंस उनके के इस लुक को देखकर घायल हुए जा रहे हैं और उनके फोटोज़ पर जमकर लाइक, कमेंट्स कर रहे हैं.

 

Avneet Kaur Photo Gallery

5/6
Avneet Kaur Photo Gallery

बता दें कि, अवनीत को टी.वी. सीरियल अलादीन से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. उसमें वह एक्टर सिद्धार्थ निगम के साथ नज़र आईं थीं. साथ ही उन्होंने फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है.

Avneet Kaur New Look

6/6
Avneet Kaur New Look

अवनीत कौर अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. इस बात का सबूत वो खुद अपनी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए बताती रहती हैं.