Advertisement
photoDetails0hindi

Anushka Sen Photos: बिकनी पहन पूल में उतरी 20 साल की ये एक्ट्रेस, अदाएं देख फटी रह गईं यूजर की आंखें

Anushka Sen Photos: अनुष्का सेन (Anushka Sen) बॉलीवुड की चाइल्ड एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं. अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने अपने इंस्टाग्राम से बिकनी में नहाते हुए फोटो शेयर की हैं. फोटो देख उनके फैंस मदहोश हो गए हैं.

Anushka Sen

1/7
Anushka Sen

20 साल की अनुष्का सेन (Anushka Sen) बिकनी पहन पूल में नहाते हुए अपनी फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में काफी खूबसुरत लग रही हैं.

Anushka Sen

2/7
Anushka Sen

अनुष्का सेन (Anushka Sen) येलो और स्काई ब्लू बिकनी पहनी है. उन्होंने बिकनी में कई दिलकश पोज दिए हैं. फोटो के साथ उन्होंने पूल में तैरते हुए वीडियो भी पोस्ट की है. 

Anushka Sen

3/7
Anushka Sen

20 साल की अनुष्का सेन (Anushka Sen) खूबसूरती के मामले में अपने से बड़ी उम्र की स्टार्स को टक्कर देती हैं. उनके फोटो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं.

Anushka Sen

4/7
Anushka Sen

एक यूजर ने अनुष्का सेन (Anushka Sen) की पोस्ट पर कमेंट किया है कि "सर्दी नहीं लग रही है क्या?" एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि "आप बहुत खूबसूरत हो, हमसे शादी करोगी?"

Anushka Sen

5/7
Anushka Sen

अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने अपनी काबिलियत के बल पर अपना नाम कमाया है. वह टीवी सीरियल की जानी मानी अदाकारा हैं.

Anushka Sen

6/7
Anushka Sen

अनुष्का सेन (Anushka Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की तादाद 39 मिलियन से ज्यादा हैं.

Anushka Sen

7/7
Anushka Sen

अनुष्का सेन (Anushka Sen) हाल ही में वेब सरीज 'स्वांग' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह 'लिहाफ' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आने वाली हैं.