Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1705275
photoDetails0hindi

Aliya Kashyap: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने दोस्त से की सगाई

मुंबईः 'गैंग्स ऑफ वासेपुर’, 'गुलाल’, 'देव.डी’, 'अग्ली’ और इस तरह की कई बेहतरीन फिल्मों के निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया अपने दोस्त शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है. 

1/5

गौरतलब है कि आलिया अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं, जो उनकी सहयोगी हैं और उन्होंने उनकी कई फिल्मों का संपादन किया है. 

2/5

अनुराग कशयप इस वक्त कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म 'कैनेडी’ के लिए स्क्रीनिंग सेक्शन में हिस्सा ले रहे हैं, ने भी अपनी बेटी की तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम पर साझा किया है. अनुराग ने तस्वीर पर लिखा, “बधाई आलिया कश्यप और शेनग्रेगोयर!’’ 

3/5

आलिया ने लिखा, "आप सबसे आसान काम थे जो मैंने कभी किया है और मैं अपना शेष जीवन आपके साथ बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, मेरा प्यार. मैं आपको हमेशा के लिए प्यार करती रहूंगी. 

4/5

आलिया ने कैप्शन में लिखा, “तो यह हो गया. मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे साथी, मेरे जीवन साथी और अब मेरे मंगेतर हैं. तुम मेरे जीवन के प्यार हो. मुझे यह दिखाने के लिए शुक्रिया कि वास्तविक और बिना शर्त का प्यार कैसा लगता है." 

5/5

आलिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरें इंडोनेशिया के बाली शहर की हैं पहली तस्वीर में आलिया को अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए दिखाया गया है. दूसरी तस्वीर में वह शेन ग्रेगोइरे को किस कर रही हैं.