Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1737599
photoDetails0hindi

Photos: अनुपम खेर ने कुछ इस अंदाज़ में किरण खेर को जन्मदिन की दी मुबारकबाद; ख़ास पोस्ट किया शेयर

Kirron Kher Birthday: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा किरण खेर का अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.  किरण खेर अपनी फैमिली और फैंस के साथ 71वें जन्मदिन की ख़ुशियां मना रही हैं. इस ख़ास अवसर पर किरण खेर के पति अनुपम खेर ने उन्हें ख़ास पोस्ट के ज़रिए बर्थडे विश किया. एक्टर के इमोशनल पोस्ट के बाद फैंस भी कमेंट करके किरण खेर को मुबारकबाद पेश कर रहे हैं.

किरण खेर का 71वां जन्मदिन

1/6
किरण खेर का 71वां जन्मदिन

किरण खेर का शुमार बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में किया जाता है. एक्ट्रेस अपना  71वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौक़े पर उनके पति अनुपम खेर ने उन्हें ख़ास अंदाज़ में विश किया.

'जन्मदिन मुबारक हो किरण'

2/6
'जन्मदिन मुबारक हो किरण'

अनुपम खेर ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन देते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो किरण! ईश्वर आपको लंबी उम्र, सुखी, शांतिपूर्ण और स्वस्थ जीवन प्रदान करें.

किरण का अलग लुक दिखाई दिया

3/6
किरण का अलग लुक दिखाई दिया

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशिली इंस्टाग्राम अकाउंट पर किरण खेर की कई अनसीन फोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में किरण का अलग लुक दिखाई दे रहा है.

 

बेटे सिकंदर पर लुटाया प्यार

4/6
बेटे सिकंदर पर लुटाया प्यार

 एक फोटो में किरण खेर अपने बेटे सिकंदर के साथ काफी ख़ुशगवार मूड में नज़र आ रही हैं. सिकंदर खेर 'दिल तो पागल है' और 'देवदास' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

बैडमिंटन खेलती नज़र आईं किरण

5/6
बैडमिंटन खेलती नज़र आईं किरण

 एक तस्वीर में किरण खेर बैडमिंटन खेलती देखी जा सकती हैं. अनुपम खेर के द्वारा पोस्ट की गई फोटोज़ को यूज़र्स काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

किरण खेर को जन्मदिन की मुबारकबाद

6/6
किरण खेर को जन्मदिन की मुबारकबाद

 एक और फोटो में किरण, अनुपम खेर के जिगरी दोस्त सतीश कौशिक और अभिषेक बच्चन के साथ नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस किरण खेर को जन्मदिन की मुबारकबाद पेश कर रहे हैं.