Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2119892
photoDetails0hindi

Ankita Lokhande Photos: अंकिता लोखंडे का जबरदस्त अंदाज; Pics देख उड़ जाएंगे होश

Ankita Lokhande Photos: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को फैंस का काफी दुलार मिल रहा है. देखिए, अंकिता की खूबसूरत तस्वीरें.

साड़ी में कमाल लगीं अंकिता

1/6
साड़ी में कमाल लगीं अंकिता

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी एक्टिंग और लुक्स की वजह से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अंकिता सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती कहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पर साड़ी में हसीन तस्वीरें शेयर की हैं.

 

फैंस की हार्टबीट को बढ़ाया

2/6
फैंस की हार्टबीट को बढ़ाया

 तस्वीरों में अंकिता का एलिगेंट लुक देखकर फैंस उन पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. उनके फैशन स्टाइल को खासा पसंद किया जा रहा है.

अंकिता का स्टाइल

3/6
अंकिता का स्टाइल

अंकिता ने जो साड़ी कैरी की है, उस पर मैचिंग कढ़ाई की गई है. साथ ही उन्होंने बेहद ट्रेंडी नेकपीस पहन रखा है, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है.

आंखों की मस्तियां

4/6
आंखों की मस्तियां

एक फोटो में अंकिता अपने विंग्ड आईलाइनर को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं. उन्होंने पिंक लिप शेड के साथ अपने लुक को पूरा किया है. साड़ी के साथ उनका सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल कमाल का लग रहा है. 

 

हर अदा है खास

5/6
हर अदा है खास

अंकिता की खासियत ये है कि वो वेस्टर्न आउटफिट में जितनी ग्लैमरस लगती है, उतनी ही खूबसूरत वो देसी अवताीर में भी नजर आती है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी हर अदा पर कुर्बान हो जाते हैं.

 

इंस्टा पर 5.2 फॉलोअर्स

6/6
इंस्टा पर 5.2  फॉलोअर्स

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में टॉप 5 अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई थीं. शो के दौरान एक्ट्रेस का सफर कई उतार-चढ़ाव से गुजरा. इंस्टा पर उन्हें 5.2 लोग फॉलो करते हैं.