Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1149391
photoDetails0hindi

क्या आलिया के इन 5 एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स को जानते हैं आप? नाम जान रह जाएंगे भौचक्के

Alia Bhatt Ex Bofriends List: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. आज यानी 14 अप्रैल को दोनों की शादी बंधन में बंध गए हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक लंबे अर्से से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन अब आलिया रणबीर 7 जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम रणबीर कपूर भी पहले कई स्टार्स के साथ जुड़ा है. इस मौके पर हम उन हस्तियों के नाम बताने जा रहे हैं जिनका नाम आलिया भट्टे के साथ जुड़ा है. 

रमेश दुबे:

1/5
रमेश दुबे:

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रमेश दुबा नाम के शख्स का आता है. कहा जाता है का यह उन दिनों का प्यार है जब आलिया और रमेश स्कूल में पढ़ते थे. पढ़ाई के दौरान ही आलिया भट्ट और रमेश दुबे एक दूसरे के डेट करने लगे थे. 

अली दादरकर

2/5
अली दादरकर

रमेश दुबे के बाद आलिया भट्ट का नाम अली दादरकर के साथ भी जुड़ा है. खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट और अली दादरकर का रिश्ता एक्ट्रेस के बॉलीवुड में आने से पहले से था और एक लंबे अरसे तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

3/5
सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया भट्ट का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जुड़ा है. हालांकि आलिया और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बात कुबूल नहीं की लेकिन सोशल मीडिया पर और मीडिया में अक्सर उन दोनों के नाम को साथ जोड़ा गया है. 

वरुण धवन

4/5
वरुण धवन

कहा जाता है कि करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट्स ऑफ दि इयर" के को-स्टार वरुण धवन को भी डेट कर चुकी हैं. हालांकि वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ साल 2021 में शादी कर ली थी. 

कविन मित्तल

5/5
कविन मित्तल

वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट का नाम कारोबारी सुनील मित्तल के बेटे कविन मित्तल के साथ भी जुड़ा है. कहा जाता है कि ये दोनों एक सेमिनार के दौरान मिले थे फिर नजदीकियां बढ़ गईं. 

नोट: यह खबर इंटरनेट पर मौजूद जानारियों के आधार पर लिखी गई है. लिहाजा खबर में किए गए किसी भी दावे की पुष्टि जी सलाम नहीं करता.