Advertisement
photoDetails0hindi

क्या आपने देखा है बिना मेक अप वाला आलिया भट्ट का लुक; यहां देखें आलिया का अलग अवतार

गली बॉय फेम एक्ट्रेस आलिया भट्ट आये दिन अपने सोशल मीडिया  पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती नजर आती है. आज सुबह उन्होंने एक बीच की फोटो शेयर की जिसमें वह पर्पल स्विमसूट पहनें अकेली दिख रही है. वह बेहद हसीन लग रही हैं.

1/6

2/6

आलिया की इस आदत के बारे में लोगो को पता ही नही था. लोग इस फोटो को बेहद पसंद कर रहे है. इन दिनों वह अपने बॉडी का ज्यादा ख्याल रखती है. प्रेगनेंसी के बाद उन्होंने ज्यादा वेट गेन कर लिया था वापस  शेप मे आने के लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं. 

3/6

इस साल आलिया ने अपना 30वां बर्थडे मनाया था जिसमें उनके साथ सिर्फ उनके फैमिली और उनकी बेस्ट शामिल थे... उनके पति यानी रणबीर कपूर ने आलिया को क्यूट surprize दिया था. 

4/6

आलिया अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  के रिलीज की तैयारी में जुटी हुयी है.  यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

5/6

हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट ज्लद ही हमें हॉलीवुड की फिल्म में नज़र आएँगी,  जिसमें उनके साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी होंगे. हॉलीवुड में यह आलिया का फर्स्ट  पोजेक्ट होगा . 2023 उनके लिये बेहद लकी साबित हो रहा है. 

6/6

आलिया भट्ट कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म 'जी ले जरा' में भी नज़र आने वाली हैं.