Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2043370
photoDetails0hindi

Akshara Singh Photos: अक्षरा सिंह ने ब्लू ड्रेस में शेयर कीं तस्वीरें, क्रॉप टॉप में बिखेरे जलवे

 Akshara Singh Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में अदाकारा ने ब्लू ड्रेस में अपनी हसीन तस्वीरें शेयर की हैं. एक नजर डालते हैं, उनकी लेटेस्ट तस्वीरों पर.

 

अक्षरा सिंह का ग्लैमरस लुक

1/6
अक्षरा सिंह का ग्लैमरस लुक

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ब्लू और ब्लैक ड्रेस में अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.

'नीला रंग मेरी खुशियों का प्रतीत'

2/6
'नीला रंग मेरी खुशियों का प्रतीत'

इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए अक्षरा ने लिखा, नीला रंग मेरी खुशियों का प्रतीत है. ब्लू कलर की ड्रेस उन पर काफी खिल रही है.

दिलों पर राज करती हैं अक्षरा

3/6
दिलों पर राज करती हैं अक्षरा

फोटो शूट के दौरान अक्षरा सिंह अलग-अलग पोज़ देकर फैंस के दिलों को धड़का रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

फैंस ने बरसाया प्यार

4/6
फैंस ने बरसाया प्यार

फैंस, अक्षरा सिंह के फोटोज पर रिएक्शन दे रहे हैं. कोई रेड हार्ट इमोजी तो कोई फायर इमोजी के जरिए अपने प्यार का इजहार कर रहा है.

टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं अक्षरा

5/6
टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं अक्षरा

अक्षरा सिंह ने कई सुपरस्टार के साथ काम किया है. अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबका दिल जीत लिया है. इसमें कोई दो राय नहीं कि वह काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं.

तगड़ी फैन फॉलोइंग

6/6
तगड़ी फैन फॉलोइंग

इंस्टा पर अक्षरा सिंह के चाहने वालों की तादाद में दिन व दिन इजाफा हो रहा है. इंस्टा पर उन्हें 6.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.