Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1661348
photoDetails0hindi

Adaa Khan Photos: अदा ख़ान की अदाओं पर आया फैंस का दिल; देखिए एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज़

Adaa Khan Photos: एक्ट्रेस अदा ख़ान किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. काफ़ी कम समय में उन्होंने अपनी ख़ासी पहचान बना ली है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने कई दिलकश फोटोज़  शेयर किए हैं.

अदा बोल्डनेस के लिए हैं मशहूर

1/6
अदा बोल्डनेस के लिए हैं मशहूर

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अदा ख़ान अपने काम के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफ़ी मशहूर हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं.

अदा ख़ान ने अदाओं से लूटा दिल

2/6
अदा ख़ान ने अदाओं से लूटा दिल

अदा ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में अदा की अदाओं के फैंस दीवाने हो गए. उनका लुक फैंस को काफ़ी इम्प्रेस कर रहा है.

बेहद हसीन लग रही हैं अदा

3/6
बेहद हसीन लग रही हैं अदा

 एक्ट्रेस ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, जश्न-ए-बहारा. इन फोटोज़ में अदा ख़ान ने ऑफ़ व्हाइट कलर का ड्रेस कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस ने बालों को खुला हुआ रखा है और न्यूड मेकअप में बेहद हसीन लग रही हैं.

तस्वीरों से निगाहें हटाना मुश्किल

4/6
तस्वीरों से निगाहें हटाना मुश्किल

अदा की इन तस्वीरों से अपनी निगाहें हटाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस अलग-अलग पोज़ देकर दिलों का चैन छीन रही हैं. उनकी क़ातिल नज़र बहुत कुछ बयां कर रही है.

सोशल मीडिया पर अदा के 4.1 मिनियन फ़ॉलोअर्स

5/6
सोशल मीडिया पर अदा के 4.1 मिनियन फ़ॉलोअर्स

फैंस को उनकी तस्वीरें काफ़ी पसंद आ रही हैं. कमेंट सेक्शन में लोग उनके हुस्न और अदाओं की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. अदा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर अदा के 4.1 मिनियन फ़ॉलोअर्स मौजूद हैं.

सीरियल 'नागिन' से मिली शोहरत

6/6
सीरियल 'नागिन' से मिली शोहरत

अदा ख़ान को सीरियल 'नागिन' से काफ़ी शोहरत मिली थी. अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से उन्होंने लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली है. फैंस उनकी तस्वीरों का बेताबी से इंतेज़ार करते हैं.