Pathaan Controversy: पठान के विरोध में हिंदू संगठनों ने मॉल में मचाया हुड़दंग, शाहरुख खान के लिए कही ये गंदी बात
Advertisement

Pathaan Controversy: पठान के विरोध में हिंदू संगठनों ने मॉल में मचाया हुड़दंग, शाहरुख खान के लिए कही ये गंदी बात

Pathaan Controversy: पठान को लेकर गुजरात के अहमदाबाद में बड़ा विरोध देखने को मिला है. यहां बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने जमकर हंगामा किया. देखिए VIDEO

File PHOTO

Bajrang Dal on Pathaan in Ahmadabad: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की इसी महीने रिलीज होने वाले 'पठान' को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब अहमदाबाद में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने एक मॉल में हुड़दंग मचा दिया. उन्होंने वहां पर शाहरुख खान की पठान फिल्म के लगे पोस्टर, बैनर, बोर्ड सभी को तहस-नहस कर दिया. इसके अलावा थिएटर के मालिकों को थमकी भी दी गई है. 

जानकारी के मुताबिक बजरंग और विश्व हिंदू परिषद के कुछ लोगों ने इकट्ठा होकर वस्त्रपुर इलाके के अल्फा वन मॉल में जमकर हंगामा किया. उन्होंने मॉल अथॉरिटी को धमकाते हुए कहा है कि अगर यह फिल्म यहां रिलीज हुई तो उन्हें इसका खमियाज़ा भुगतना पड़ेगा और प्रदर्शन का सामना करना पड़ेगा. इसके अलावा हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को शाहरुख खान के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुना जा सकता है. इन लोगों ने प्रोटेस्ट के दौरान शाहरुख खान के लिए 'भड़वे' जैसे शब्द का भी इस्तेमाल किया. 

बता दें कि यह विवाद तब शुरू हुआ जब फिल्म का पहला 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ है. इस गाने में दीपिका पादुकोण ने बेहतरीन डांस किया और कई हॉट मूव्स दिखाए. विवाद इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने फिल्म में थोड़ी देर के लिए भगवा रंग की बिकिनी पहनी हुई थी. जिसके बाद हिंदू संगठन समेत भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने इसका जमकर विरोध किया और इस गाने को भगवा रंग के सम्मान में गुस्ताखी करार दिया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news