परिणीति चोपड़ा ले रही हैं गन चलाने की ट्रेनिंग; इस शख़्स पर लगाया निशाना!
topStorieshindi

परिणीति चोपड़ा ले रही हैं गन चलाने की ट्रेनिंग; इस शख़्स पर लगाया निशाना!

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. परिणीति ने सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए गन ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

परिणीति चोपड़ा ले रही हैं गन चलाने की ट्रेनिंग; इस शख़्स पर लगाया निशाना!

Parineeti Chopra:बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गन ट्रेनिंग लेती हुई नज़र आ रही हैं. परिणीति ने अपनी आने वाली फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' के लिए गन ट्रेनिंग ली है. उन्होंने प्रशिक्षण के दौरान की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. परिणीति चोपड़ा फिल्म में एजेंट दुर्गा की भूमिका निभाती नज़र आएंगी.  इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर किया वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें वह बंदूक पकड़े हुए चलने की प्रैक्टिस करती नज़र आ रही हैं.

परिणीति का एक्शन अवतार

परिणीति ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, जब आप गन की ट्रेनिंग ले रहे हों, लेकिन एक्शन निर्देशक पर अपने कौशल का उपयोग करना चाहते हैं, क्योंकि वह आपको आराम नहीं करने देते हैं! अनगिनत चोटों के बाद में, एजेंट दुर्गा (उर्फ स्ट्रॉन्ग मी) एक्शन फिल्म नंबर 2 के लिए तैयार है. हैशटैग-एक्शनहीरोइनइनट्रेनिंग हैशटैग-कोडनेम तिरंगा हैशटैग-स्टंट. परिणीति ने यह भी शेयर किया कि फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' में एक एजेंट के तौर पर  अपनी भूमिका को पूरा करने के लिए उन्हें तीन महीने तक इज़रायली मार्शल आर्ट क्राव मागा सीखना पड़ा. फिल्म में परिणीति ज़बरदस्त एक्शन करती हुई नज़र आएंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 

4 अक्टूबर को रिलीज़ होगी फिल्म

कोड नेम तिरंगा' का एक्शन से भरपूर फिल्म होगी. रिभू दासगुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. कोड नेम तिरंगा' में परिणीति चोपड़ा के साथ हार्डी संधू के अलावा के एक्टर शरद केलकर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और रजित कपूर अहम किरदारों में नज़र आएंगे. यह 14 अक्टूबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

फिल्म का ट्रेलर हो चुका है रिलीज़

'कोड नेम तिरंगा' के ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा एक्शन अवतार में नज़र आ रहीं है, साथ ही परिणीति अपने ख़ास मिशन को अंजाम देती हुई देखी जा सकती हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग परिणीति चोपड़ा के एक्शन को ख़ूब सराह रहे हैं. फिल्म पर्दे पर कितना कमाल कर पाती है, यह तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा.

इस तरह की ख़बरों के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news