Parineeti Chopra: दिल्ली में होगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई; इस दिन होगी रिंग सेरेमनी
Advertisement

Parineeti Chopra: दिल्ली में होगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई; इस दिन होगी रिंग सेरेमनी

Parineeti Raghav Ring Ceremony: बीते दिनों एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगीं. खबरों के मुताबिक 13 मई को दोनों की सगाई होने की जानकारी  मिल रही है.

Parineeti Chopra: दिल्ली में होगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई; इस दिन होगी रिंग सेरेमनी

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और AAP लीडर राघव चड्ढा की शादी की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं. दोनों अक्सर एक साथ कई जगह स्पॉट किये जा चुके हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की तारीख सामने आई है. खबरों के अनुसार, दोनों की सगाई 13 मई को इंडिया गेट के पास होगी. जराए से मिली जानकारी के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा की कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा जोनस जल्द ही दिल्ली आएंगी. हालांकि, प्रियंका के पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

13 मई को होगी सगाई
वहीं, सगाई से पहले, मुंबई के बांद्रा इलाके में एक्ट्रेस का अपार्टमेंट रोशनी से चमकता हुआ नजर आया. विरल भयानी द्वारा शेयर किये गये एक वीडियो में परिणीति चोपड़ा का अपार्टमेंट उनकी सगाई से पहले लाइटिंग से जगमगाता हुआ दिख रहा है, जो शनिवार 13 मई को होने की खबरें मिल रही हैं. राघव और परिणीति के बीच डेटिंग की अफवाहें पिछले महीने तब शुरू हुईं, जब दोनों को लंदन और फिर मुंबई में एक साथ देखा गया. दोनों को अक्सर मुंबई और नई दिल्ली एयरपोर्ट पर एक साथ देखा जा चुका है. एयरपोर्ट से पिक-अप करने से लेकर रेस्तरां में साथ जाने तक, परिणीति और राघव को कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया.

करीबी लोग होंगे शामिल
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई समारोह में करीबी लोगों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है. रिंग सेरेमनी में तकरीबन 150 करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को दावत दी जा चुकी है. जराए ने बताया कि शनिवार, 13 मई को दोनों की सगाई हो रही है, जिसकी तैयारियां चल रही हैं. परिणीति पहले ही दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं. राघव चड्ढा के करीबी सूत्रों ने दावा किया गया दोनों की सगाई नई दिल्ली में इंडिया गेट के पास होगी. प्रोग्राम में सियासी और फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. 

Watch Live TV

Trending news