सलमान के अलावा संजय दत्त के साथ भी नज़र आएंगी बिजली गर्ल, इंस्टा पर दी जानकारी
Advertisement

सलमान के अलावा संजय दत्त के साथ भी नज़र आएंगी बिजली गर्ल, इंस्टा पर दी जानकारी

Palak Tiwari: पलक तिवारी सलमान ख़ान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के अलावा संजय दत्त के साथ द वर्जिन ट्री (The Virgin Tree) में भी नज़र आएंगी. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए शेयर की है.

सलमान के अलावा संजय दत्त के साथ भी नज़र आएंगी बिजली गर्ल, इंस्टा पर दी जानकारी

Palak Tiwari: टी.वी. सीरियल कसौटी ज़िदगी की से सबके दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी फिटनेस और लुक को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उन्हे देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकता. बिग बॉस सीज़न 4 में जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई थी. लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी कुछ कम नहीं हैं. वह भी अपने लुक को लेकर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काफी फेमस हो गई हैं जिसके चलते उन्हें बड़ी-बड़ी फिल्मों के लिए अप्रोच किया जा रहा है. आइए जानते हैं पलक तिवारी को किन प्रोजेक्ट्स में अप्रोच किया गया है.

यह भी देखें: पिंक पू बनकर हिना खान ने शेयर की कमाल की फोटोज, देखते ही रह गए फैंस

सलमान और संजय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी पलक 

ख़बरों के मुताबिक पलक तिवारी बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान ख़ान (Salman Khan) की अगले साल आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नज़र आएंगी. इसको लेकर पलक काफी ख़ुश हैं. इसके अलावा वह अब संजय दत्त की फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ (The Virgin Tree) में भी दिखाई देंगी. हाल ही में इसकी जानकारी पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए दी है. इसमें दिखाए गए स्टार कास्ट के नाम के बीच पलक का नाम भी देखा जा सकता है. इसी के साथ पलक ने कैप्शन में लिखा है, ‘प्यार आपको सिखा देता है अपनी आंखों को बंद कैसे रखना है, यहां तक कि जब बात ज़िंदगी और मौत की भी हो’. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी. वहीं इसके डायरेक्टर सिद्धांत सचदेव (Siddhant Sachdev) होंगे. द वर्जिन ट्री में संजय दत्त और पलक तिवारी के अलावा एक्टर सनी सिंह, मोनी रॉय, आसिफ ख़ान और बीयूनिक भी नज़र आएंगे. यह फिल्म संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस ‘Three Dimension Motion Pictures’ और ‘Soham Rockstar Entertainment’ के बैनर तले रिलीज़ होगी.

 

यह भी देखें: मलाइका का सामने आया नया लुक, फैंस बोले- लड़की नहीं खूबसूरत परी हो..

 

अरबाज़ ख़ान के साथ भी कर चुकी हैं काम

पलक तिवारी 2022 में आई फिल्म ‘रोज़ी: द सैफरन चैप्टर’(ROSIE THE SAFFRON CHAPTER) में अरबाज़ ख़ान के साथ काम कर चुकी हैं. पलक ने अपना एक्टिंग डैब्यू 2017 की फिल्म ‘क्विकी’ (Quickie) से किया था, जिसमें वह दर्शिल सफारी (Darsheel Safary) के साथ नज़र आई थीं. उन्होंने पंजाबी सिंगर हार्डी संधु (Hardy Sandhu) के सॉन्ग बिजली-बिजली (Bijli Bijli) में भी काम किया है. पलक की सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news