PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल
Advertisement

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

PAK vs NZ T20: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला है. इस दौरान बाबर आजम ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

PAK vs NZ T20: बीते रोज न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिल. हालांकि, इस मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और 20 ओवरों में 179 रन ही स्कोर कर पाई. इस मैच के दौरान बाबर आजम ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. यह वीडियो तीसरे टी20 मैच का है. 

बाबर आजम का बेहतरीन प्रदर्शन

दरअसल डुनेडिन में तीसरे NZ बनाम PAK T20I में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक जोरदार छक्का एक दर्शक के सिर पर लगा, जिसके बाद एक पल के लिए उनका कलेजा मुंह में आ गया. गेंद लगते ही दर्शक जमीन पर गिर गया. पाकिस्तान के लिए अकेले फाइटर होने के नाते, बल्लेबाज ने धीमी गति की पारी खेली जो कि दृष्टिकोण के अनुरूप नहीं थी, क्योंकि मेजबान टीम का स्कोर काफी बेहतर था.

क्यों हो रहा है बाबर आजम का वीडियो वायरल

आजम ने गेंद को अधिकतम सीमा तक रोकने के लिए पुल शॉट खेला, जहां गेंद एक दर्शक के सिर पर लगी, जो कुशन के पीछे बॉर्डर रोप के साथ चल रहा था. बॉल लगते ही वह शख्स नीचे गिर गया. यह देख बाबर आजम सदमे में रुक गए और अपने हेलमेट पर अपना हाथ रख लिया. बाबर का ऐसा रिएक्शन लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

कैसा रहा पाकिस्तान का प्रदर्शन

पाकिस्तान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. बाबर आजम ने टीम में सबसे बेहतर प्रदर्शन किया है. बाबर ने 37 गेंदों में 58 रनों का स्कोर बनाया है. नवाज़ ने 28 रन और रिजवान ने 24 रन बनाए हैं. न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 224 रनों का स्कोर खड़ा किया था. हालांकि पाकिस्तान उतना स्कोर नहीं कर पाई और टीम केवल 20 ओवर में 179 बनाए.

Trending news