पाक क्रिकेटर शोएब मलिक ने की दूसरी शादी; इस एक्ट्रेस को बनाया अपना हमसफर
Advertisement

पाक क्रिकेटर शोएब मलिक ने की दूसरी शादी; इस एक्ट्रेस को बनाया अपना हमसफर

Shoaib Malik ki Shadi: पाक क्रिकेटर और टीम के पूर्व कैप्टन शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. यह शादी ऐसे वक्त में हुई है, जब टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. 

पाक क्रिकेटर शोएब मलिक ने की दूसरी शादी; इस एक्ट्रेस को बनाया अपना हमसफर

Shoaib Malik ki Shadi: पाकिस्तानी क्रिकेटर और टीम के पूर्व कैप्टन शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. यह शादी ऐसे वक्त में हुई है, जब टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. मलिक ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद को अपना हमसफर चुना है, और एक समारोह के दौरान यह शादी हुई है. क्रिकेटर शोएब मिलक ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

जानकारी के मुताबिक, मलिक ने जिस एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है, वो भी तलाकशुदा हैं. पाक की मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद ने 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी, लेकिन कुछ दिनों के बाद दोनों में अन-बन शुरू हो गई, जिसके बाद अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी थी. इसके फौरन बाद खबर आई कि दोनों का तलाक हो चुका है. एक्ट्रेस सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं, 'डंक', 'ऐ मुश्त-ए-खाक' समेत कई दूसरे फेमस शो में इन्होंने काम किया है. 

17 जनवरी को ही स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने एक पोस्ट शेयर की थीं, जिससे उनके और पाक क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ तलाक की अफवाहें तेज हो गईं थी. सानिया ने अपने पोस्ट में लिखा, "शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. कर्ज में डूबना मुश्किल है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. मोटापा मुश्किल है. फिट रहना मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. संचार मुश्किल है. संवाद न करना मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा मुश्किल रहेगी, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं." सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जो कोट किया था, "उसमें कहा गया है, बुद्धिमानी से चुनें."

अपने शानदार क्रिकेट करियर के दौरान, शोएब मलिक ने सभी प्रारूपों में राष्ट्रीय टीम की कप्तानी भी की. शोएब ने 287 एकदिवसीय मैचों में 7534 रन बनाए हैं.  टी20आई में, उन्होंने 124 मैचों में 125.64 की स्ट्राइक रेट से 2435 रन बनाए हैं. 41 वर्षीय खिलाड़ी ने 35 टेस्ट मैच भी खेले, जिसमें 1898 रन बनाए. उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था. 

 

Trending news