Sidhu Moose Wala birthday: सिद्धू मूसे वाला के जन्मदिन पर वायरल हुआ यह बच्चा; वीडियो देख हो जाएंगे भावुक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1216210

Sidhu Moose Wala birthday: सिद्धू मूसे वाला के जन्मदिन पर वायरल हुआ यह बच्चा; वीडियो देख हो जाएंगे भावुक

Sidhu Moose Wala birthday: सिद्धू मूसे वाला के जन्मदिन के मौके पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह बच्चा सिद्धू के फेमस गाने को गाता दिख रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है.

Sidhu Moose Wala birthday: सिद्धू मूसे वाला के जन्मदिन पर वायरल हुआ यह बच्चा; वीडियो देख हो जाएंगे भावुक

Sidhu Moose Wala birthday: सिद्धू मूसे वाला एक ऐसी शख्सियत थी जिसने लोगों के दिलों पर राज किया. उनकी हत्या के बाद उनके गाने और ज्यादा सुने गए. आज सिद्धू मूसे वाला का जन्मदिन है, और इस खास मौके पर एक बच्चे का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा सिद्धू के फेमस गाना '295' गाता दिखाई दे रहा है.

सिद्धू मूसे वाला की तरह गाता है यह बच्चा

वीडियो में इस बच्चे की जैसे आवाज है उसे देख कर आप कहेंगे कि यह हूबहू सिद्धू की तरह गाता है. इस बच्चे का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को इंडियन्स सिंगर नाम के एक पेज शेयर किया है. वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस बच्चे की आवाज की काफी तारीफ भी हो रही है. वीडियो को नीचे एक शख्स कमेंट करता हुआ लिखता है 'इस बच्चे ने अपनी दिल की गहराईयों से गाया है, गाने के दौरान दर्द को महसूस कर सकते हैं'. वहीं दूसरा यूज़र कमेंट करते हुए लिखता है 'क्या आवाज है, क्लियरटी और पिच काफी अच्छी है'.

29 मई को हुई थी सिद्धू की हत्या

सिद्धू की हत्या ने सबको हैरान कर दिया था. उनके मौत का दुख ना सिर्फ भारत बल्कि दूसरे देश के लोगों को भी काफी था. कई इंटरनेशनल सिंगर्स ने स्टेज पर अपने-अपने स्टाइल में श्रद्धांजली दी थी. आपको बता दें सिद्धू को पंजाब के मानसा जिले में कुछ बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था. उस वक्त सिद्धू अपनी कार से कहीं जा रहे थे. सिद्धू के शरीर पर 19 गोलियां लगीं थीं.

इस गैंग ने की थी हत्या

आपको बता दें सिद्धू की हत्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने की थी. पुलिस की पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कुबूल किया था कि सिद्धू की हत्या उसी की ही गैंग ने की थी. आपतो बता दें लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को भी धमकी दे चुके हैं. हालही में एक बार फिर सलमान को धमकी मिली है.

Trending news