Ashish Vidyarthi Marriage: आशीष विद्यार्थी की शादी पर बोलीं पूर्व पत्नी- नहीं दिया धोखा
Advertisement

Ashish Vidyarthi Marriage: आशीष विद्यार्थी की शादी पर बोलीं पूर्व पत्नी- नहीं दिया धोखा

Ashish Vidyarthi Marriage: आशीष विद्यार्थी की पूर्व पत्नी अब सामने आई हैं. उन्होंने आशीष से अलग होने को लेकर खुलकर बात रकी है. पढ़ें क्या बोलीं राजोशी

Ashish Vidyarthi Marriage: आशीष विद्यार्थी की शादी पर बोलीं पूर्व पत्नी- नहीं दिया धोखा

Ashish Vidyarthi Marriage: आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में शादी करके सबको हैरान कर दिया. उन्होंने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है. आपको जानकारी की लिए बता दें आशीष की पत्नी का नाम रुपाली बरुआ है. इसी बीच आशीष की पहली पत्नी को लेकर कई सवाल किए जा रहे हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम राजोशी बरुआ था. जब आशीष की शादी की बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई को उनकी पत्नी राजोशी ने इस मसले पर खुलकर बात की.

आशीष विद्यार्थी से तलाक पर क्या बोलीं राजोशी

लोगों के सवालों का जवाब देते हुए राजोशनी ने एक मीडया चैनल को कहा- "लोगों द्वारा हमारे बारे में जो व्याख्या की जा रही है, उससे मैं बौखला रही हू. यह उचित नहीं है. आशीष ने मुझे कभी धोखा नहीं दिया. भले ही लोग यह सोच रहे हों कि वह फिर से शादी करना चाहता था. यह पूरी तरह से गलत कहानी है."

उन्होंने जानकारी दी कि दोनों ने अक्टूबर 2022 में एक दूसरे की रजामंदी के बाद तलाक लिया था. राजोशी कहती हैं- "पिछले साल, अक्टूबर में हमने एक साथ याचिका दायर की थी. किसी ने किसी को पुश नहीं किया. यह पूरी तरह से आपसी था. मैंने अपने जीवन का बहुत लंबा समय शकुंतला बरुआ की बेटी और आशीष विद्यार्थी की पत्नी के रूप में बिताया है. अब समय आ गया है कि मुझे चाहिए अकेले अपने रास्ते पर चलना होगा. मैं अपनी पहचान चाहती हूं और बस स्पष्ट होना चाहता हूं, ऐसा नहीं था कि उसने कभी मेरी पहचान को कुचल दिया.

अब दोस्त हैं

इसके साथ उन्होंने कहा कि "आज के समय में लोग इसके बारे में बहुत कुछ किए बिना अलग रास्ते जाने के लिए सहमत हैं, हम बस ऐसा नहीं करना चाहते थे. इसलिए, हमने इसके बजाय दोस्त रहने का फैसला किया. मैं हमेशा आपके लिए प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के साथ रहूंगी. मुझे यकीन है कि उसके दिमाग में मेरे लिए अच्छी चीजों के अलावा कुछ नहीं है."

Trending news