Janhit Mein Jaari: नुसरत भरूचा ने क्यों कहा- सैनिटरी पैड की तरह कंडोम भी रखें लड़कियां
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1207631

Janhit Mein Jaari: नुसरत भरूचा ने क्यों कहा- सैनिटरी पैड की तरह कंडोम भी रखें लड़कियां

Nushrat Bharucha Janhit Mein Jaari: नुसरत ने गर्भपात, कंडोम से जुड़े टैबू और बढ़ती आबादी जैसे मुद्दों पर भी खुलकर बात की. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने ये भी बताया कि सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल करना महिलाओं के लिए ज्यादा जरूरी है.

Janhit Mein Jaari: नुसरत भरूचा ने क्यों कहा- सैनिटरी पैड की तरह कंडोम भी रखें लड़कियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपनी आने वाली फिल्म 'जनहित में जारी' की प्रमोशन के लिए मसरूफ हैं. ये फिल्म कंडोम से जुड़ी वर्जनाओं और बढ़ती आबादी पर आधारित है. इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ-साथ एक्टर अभिनेता अनुद सिंह भी मेन किरदार में हैं. फिल्म जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में नुसरत कंडोम सेल्स गर्ल का किरदार निभा रही हैं.

सेक्स एजुकेशन पर नुसरत भरूचा ने खुलकर बात की 
पिछले दिनों इस फिल्म की प्रमोशन के दौरान एक न्यूज पोर्टल से सेक्स एजुकेशन के बारे में खुल कर बात की. नुसरत ने सवाल पूछते हुए कहा कि जब बच्चों को 7वीं क्लास से सेक्स एजुकेशन दी जाती है तो फिर कंडोम से भला क्या दिक्कत हो सकती है. ये फिल्म को सोशल अवेयरनेस के लिहाज से देखना काफी जरूरी है. नुसरत ने गर्भपात, कंडोम से जुड़े टैबू और बढ़ती आबादी जैसे मुद्दों पर भी खुलकर बात की. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने ये भी बताया कि सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल करना महिलाओं के लिए ज्यादा जरूरी है.

ये भी पढ़ें: कौन हैं वो एक्ट्रेस जो 8 साल सांसद पति को नहीं बनाने दे रही शारीरिक संबंध, कैसी है उनकी जिंदगी

लड़कियों के लिए कंडोम रखना क्यों जरूरी, नुसरत ने बताया
उन्होंने कहा, 'अगर कोई मर्द एक बार कंडोम का इस्तेमाल नहीं करता है, तो इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर उसकी वजह से लड़की प्रेग्नेंट हो जाती है, तो उनके शरीर में बहुत बड़े हार्मोनल बदलाव आते हैं. बेशक, गर्भपात एक विकल्प है लेकिन क्या यह हमेशा ठीक रहता है? और उस मानसिक स्वास्थ्य समस्या के बारे में क्या जो गर्भपात के कारण एक महिला को झेलनी पड़ती है? इसलिए, यदि कोई पुरुष कंडोम नहीं खरीदना चाहता है, जैसे हम लड़कियां सैनिटरी पैड खरीदती हैं, तो हमें भी कंडोम खरीदना चाहिए, क्योंकि यह हमारी सुरक्षा के बारे में है!'

क्या है फिल्म की कहानी
गौरतलब है कि फिल्म जनहित में जारी की कहानी एक कंडोम बेचने वाली लड़की नीति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार नुसरत भरूचा ने निभाया है. नीति एक एक सेल्स गर्ल है और एक कंडोम बनाने वाली कंपनी में काम करती है. वह एक लड़की होने के बावजूद ऐसी सोसाइटी में कंडोम बेचती है, जहां कंडोम वर्ड बोलना भी बहुत खराब समझा जाता है.

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई ने कबूली सिद्धू मूसे वाला की हत्या की बात; कहा पुरानी अदावत थी उस से

 

Zee Salaam Live TV:

Trending news