Most Popular Female Stars: लिस्ट में पहले नंबर पर समांथा रुथ प्रभु; आलिया-दीपिका को मिला दूसरा, पांचवां मक़ाम
Advertisement

Most Popular Female Stars: लिस्ट में पहले नंबर पर समांथा रुथ प्रभु; आलिया-दीपिका को मिला दूसरा, पांचवां मक़ाम

Most Popular Female Stars: ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव (Ormax Stars India Loves) ने नई लिस्ट जारी की है, जिसमें साउथ की ब्यूटी सामंथा रुथ प्रभु ने बाज़ी मारते हुए पहला मक़ाम हासिल किया है. लिस्ट में आलिया, दीपिका और कटरीना कैफ़ का नाम भी शामिल है.

Most Popular Female Stars: लिस्ट में पहले नंबर पर समांथा रुथ प्रभु; आलिया-दीपिका को मिला दूसरा, पांचवां मक़ाम

Most Popular Female Stars: साउथ सिनेमा की एक्ट्रेसेस अपनी ख़ूबसूरती और एक्टिंग में किसी से कम नहीं हैं, यही वजह है कि वो बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती नज़र आ रही हैं. जिसकी ताज़ा मिसाल ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव (Ormax Stars India Loves) की ओर से नई लिस्ट के तौर पर नज़र आ रही है. दरअसल ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव ने हाल ही में टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट जारी की है, इस लिस्ट में साउथ सिनेमा की एक्ट्रेसेस का दबदबा साफ़ दिखाई दे रहा है. मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट में लगभग 10 एक्ट्रेस के नाम शामिल किए गए थे. ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव लिस्ट के टॉप पर सामंथा रुथ प्रभु ने पहला मक़ाम हासिल किया है. वहीं दूसरे नंबर पर बॉलीवुड की शानदार अदाकारा और हाल ही में मां बनने वाली आलिया भट्ट का नाम शामिल है. वहीं पांचवें पायदान पर दीपिका पादुकोण और सातवें पर कटरीना कैफ क़ाबिज़ हैं.

आलिया को दूसरा, दीपिका को पांचवां स्थान
ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव की लिस्ट में पहले नंबर पर सामंथा रुथ प्रभु, दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट, तीसरे नंबर पर साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा, चौथे नंबर पर काजल अग्रवाल, पांचवें पर दीपिका पादुकोण, छठे पर रश्मिका मंदाना, सातवें पर कटरीना कैफ, आठवें पर अनुष्का शेट्टी, नौवें कृति सुरेश और दसवें पर त्रिशा कृष्णन का नाम शामिल हैं. लिस्ट जारी होने के बाद फैंन अपनी चहेती एक्ट्रेसेस के लिए ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं.

फैंस दे रहे मुबारकबाद
समांथा रुथ प्रभु फिल्म 'यशोदा' में नज़र आ रही हैं और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में समांथा रुथ प्रभु की अदाकारी ने लोगों का दिल जीत लिया है. लिस्ट में दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट हैं. आलिया भट्ट हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आई थीं और कुछ पहले ही उन्होंने अपनी बेबी गर्ल का स्वागत किया हैं . लिस्ट में पांचवें पायदान पर दीपिका पादुकोण हैं. दीपिका के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो इनमें 'पठान' का नाम ख़ास है, जिसमें वो शाहरुख़ ख़ान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगी. फैंन सोशल मीडिया के ज़रिए एक्ट्रेसेस को मुबारकबाद दे रहे हैं.

Watch Live TV

Trending news