Monalisa Private Video: ऐसे रोमांस करती हैं मोनालिसा; एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक
Advertisement

Monalisa Private Video: ऐसे रोमांस करती हैं मोनालिसा; एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

Monalisa Bold Private Video: भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी के मौक़े पर पर पति संग रोमांटिक पलों का एक स्पेशल वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दोनों रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा हैं. 

Monalisa Private Video: ऐसे रोमांस करती हैं मोनालिसा; एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

Monalisa Private Video: भोजपुरी सिनेमा की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. मोनालिसा ने न सिर्फ भोजपुरी बल्कि बंगाली और टीवी पर भी अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत लिया हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी ख़ूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने फोटो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ पति विक्रांत सिंह राजपूत भी दिखाई देते हैं. पति संग अदाकारा रोमांटिक फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहीं हैं मोनालिसा  
हाल ही में  मोनालिसा ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी के मौक़े पर पर पति संग रोमांटिक पलों का एक स्पेशल वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दोनों रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा हैं. पति संग मोनालिसा का प्राइवेट वीडियो लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रहा हैं. एक्ट्रेस मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की शादी को 6 साल कंप्लीट हो गए हैं. आज दोनों अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस ख़ास  मौक़े पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ कई रोमांटिक पलों को फैंस के साथ शेयर किया हैं.

 

फैंस ने दी मुबारकबाद
 मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की जोड़ी बहुत प्यारी हैं. मैरिज एनिवर्सरी के मौक़े पर दोनों एक-दूसरे पर जमकर प्यार बरसाते नज़र आ रहे हैं. कपल पर रोमांस का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. वीडियो में मोनालिसा के वेकेशन की भी झलक भी दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा और विक्रांत सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं. वहीं, फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी  कपल को मैरिज एनिवर्सरी की मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा, 'हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी आप दोनों ऐसे ही खुश रहें. अब तक मोनालिसा के वीडियो को कई बार देखा जा चुका है.

Watch Live TV

Trending news