Umrah करने पहुंचे फेमस बॉक्सर माइक टाइसन और डीजे खालिद; काबा देख निकले आंसू- वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1481374

Umrah करने पहुंचे फेमस बॉक्सर माइक टाइसन और डीजे खालिद; काबा देख निकले आंसू- वीडियो

Mike Tyson and DJ Khalid doing Umrah: फेमस बॉक्सर माइक टाइसन और डीजे खालिद उमराह के लिए सऊदी अरब पहुंचे हैं. उन्होंने इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं.

Umrah करने पहुंचे फेमस बॉक्सर माइक टाइसन और डीजे खालिद; काबा देख निकले आंसू- वीडियो

Mike Tyson and DJ Khalid doing Umrah: जिंदगी में एक बार हज और उमराह करना हर मुसलमान का ख्वाब होता है. हाल ही में शाहरुख खान उमराह करने पहुंचे थे. जिसके बाद अब दो और सेलेब्रिटी सऊदी अरब उमराह के लिए गए हैं. इनमें से एक फेमस पूर्व बॉक्सर माइक टाइसन हैं, वहीं दूसरे फेसम डीजे खालिद हैं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. लोग माइक टाइसन और डीजे खालिद की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कुछ सेलेब भी उनको दुआएं दे रहे हैं.

माइक टाइस और खालिद पहुंचे उमराह करने

डीजे खालिद ने एक वीडियो अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वह और माइक टाइसन एहराम (एक ड्रेस जो हज और उमराह के दौरान पहनी जाती है) में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में काबा शरीफ दिख रहा है और वह तवाफ (परिक्रमा) कर रहे हैं. इस वीडियो में डीजे खालिद भावुक होते दिख रहे हैं. उनकी आंख से आंसू टपक रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियो और तस्वीरों को काफी शेयर किया जा रहा है. लोग कह रहे हैं कि यह काफी पावरफुल पल है. इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DJ KHALED (@djkhaled)

डीजे खालिद ने कही ये बात

डीजे खालिद ने सोशल मीडिया पर माइक टाइसन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है-  मैं मक्का आया हूं, मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं. मैं जिंदगी में चाहता था कि मैं मक्का जाऊं. खुदा को अपना आभार व्यक्त करूं. मैंने दुनिया के लिए और ज्यादा प्यार, शांति, खुशी के लिए दुआ की. खुदा सबसे महान है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DJ KHALED (@djkhaled)

शाहरुख खान भी पहुंचे थे मक्का

आपको बता दें हाल ही में शाहरुख खान भी उमराह करने मक्का पहुंचे थे. इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं. जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान फिल्म शूट के लिए क़तर थे. इसी दौरान सोशल मीडिया पर लोगों ने उनसे कहा था कि वह उमराह करके जरूर जाएं. शाहरुख ने उमराह करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं.

Trending news