Manipur Violence: मणिपुर वायरल वीडियो पर भड़का बॉलीवुड; कहा- उनसे अब कोई उम्मीद नहीं
Advertisement

Manipur Violence: मणिपुर वायरल वीडियो पर भड़का बॉलीवुड; कहा- उनसे अब कोई उम्मीद नहीं

Manipur News: मणिपुर का वीडियो वायरल होने के बाद हर ओर कड़ी निंदा हो रही है. अब इस मामले में बॉलीवुड में भी गुस्सा नजर आ रहा है. कई फिल्मी हस्तियों ने दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Manipur Violence: मणिपुर वायरल वीडियो पर भड़का बॉलीवुड; कहा- उनसे अब कोई  उम्मीद नहीं

Bollywood Celebs React On Manipur Violence: मणिपुर में हिंसक भीड़ द्वारा दो युवतियों को सड़क पर नग्न घुमाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चारों ओर हंगामा जारी है. इस मामले में अब बॉलीवुड में सख्त नाराजगी नजर आ रही है. कई फिल्मी हस्तियों ने इस घटना की सख्त निंदा की है. कियारा आडवाणी, उर्मिला मातोंडकर, अक्षय कुमार समेत कई हस्तियों ने मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने की घटना पर गुस्सा जताया. फिल्मी हस्तियों ने दोषियों को सख्त सजा दिए जाने की मांग की है.

घटना ने चकित कर दिया: उर्मिला
फिल्मा अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि वह मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हैरान हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, मुझे उम्मीद है कि कुसूरवारों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई फिर ऐसी खौफनाक हरकत करने की सोच भी न सके. साल 2020 में शिवसेना में शामिल हुईं फिल्म अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि यह चकित करने वाला है कि मई में हुई घटना पर अधिकारियों द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मणिपुर के वीडियो से मैं चकित और भयभीत हूं. 

महिलाओं को मिले इंसाफ: कियारा 
कियारा आडवाणी ने कहा कि वह प्रेयर कर रही हैं कि महिलाओं को जल्द से जल्द इंसाफ मिले. उन्होंने ट्वीट कर कहा, मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो डराने वाला है और इसने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है. इसके जिम्मेदार लोगों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. रेणुका शहाणे ने सवाल किया कि क्या मणिपुर में जुल्म को रोकने वाला कोई नहीं है? शहाणे ने ट्वीट कर कहा, अगर इस वीडियो ने आपकी अंतरआत्मा को नहीं झकझोरा है तो आपको खुद को भारतीय या इंडियन कहना तो दूर इंसान कहलाने का भी हक नहीं है. साल 2020 में शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडर ने कहा कि यह वीडियो चकित करने वाला है कि मई में हुई घटना पर अधिकारियों द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया. वहीं, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इस वाक्य को शर्मनाक और जंगलराज करार दिया.

Watch Live TV

Trending news