बरकरार है सलमान खान का डर! टाइगर को धमकी देने वाले ने गिड़गिड़ाकर मांगी माफी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2482945

बरकरार है सलमान खान का डर! टाइगर को धमकी देने वाले ने गिड़गिड़ाकर मांगी माफी

Salman Khan: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सलमान खान का डर बरकरार है. हाल ही में उन्हें जिस शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी उसने पुलिस से माफी मांग ली है. धमकी देने वाले ने धमकी के साथ पैसों की भी मांग की थी.

बरकरार है सलमान खान का डर! टाइगर को धमकी देने वाले ने गिड़गिड़ाकर मांगी माफी

Salman Khan: मुंबई यातायात पुलिस को उस मोबाइल नंबर से एक माफीनामा मिला है, जिससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से पांच करोड़ रुपये की मांग करने वाला धमकी भरा संदेश भेजा गया था. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिए बगैर बताया कि माफी वाला संदेश सोमवार को यातायात पुलिस की व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर मिला.

मुल्जिम ने मांगी माफी
अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान यह तस्दीक हुई कि माफीनामा उसी मोबाइल नंबर से भेजा गया है जिसका इस्तेमाल पहले धमकी भरा संदेश भेजने के लिए किया गया था. उन्होंने बताया कि संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने यह भी कहा था कि धमकी को हल्के में न लिया जाए. वर्ली पुलिस थाने में धमकी और वसूली के लिए भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी से परेशान हुए सलमान खान; बोले- "खुदा कसम..."

सलमान को मिली धमकियां
सलमान को पहले भी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकियां मिली थीं. इससे पहले मुंबई में नेता बाबा सिद्दीकी का गोली मारकर कत्ल कर दिय गया था. इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी. लॉरेस बिश्नोई गैंग का दावा था कि बाबा सिद्दीकी के सलमान खान से ताल्लुक थे इसलिए उनका कत्ल किया गया. बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. अब सलमान खान जहां भी शूटिंग के लिए जाएंगे उससे पहले वहां की पुलिस इलाके का मुआइना करेगी.

पुलिस ने पर्दा फाश किया था
पुलिस के मुताबिक, बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने इस साल अप्रैल में अभिनेता के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलियां चलायी थीं. इस दौरान एक गोली सलमान खान के घर के अंदर जाकर लगी थी. कुछ महीने पहले नवी मुंबई पुलिस ने सलमान को मारने की बिश्नोई गिरोह की एक साजिश का पर्दाफाश किया था. तब खुलासा हुआ था कि लॉरेस बिश्नोई गैंग सलमान को इसलिए मारना चाहता है ताकि काले हिरण की मौत का बदला लिया जा सके.

Trending news