अर्जुन कपूर से उम्र के फ़ासले पर ट्रोलर्स को मलाइका का जवाब; कहा-मैं बड़ी नहीं हूं, बल्कि.....
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1479712

अर्जुन कपूर से उम्र के फ़ासले पर ट्रोलर्स को मलाइका का जवाब; कहा-मैं बड़ी नहीं हूं, बल्कि.....

Malaika Arora on Arjun Kapoor: रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर ट्रोलर्स पर निशाना साधा. सोशल मीडिया पर वो अक्सर अर्जुन कपूर और अपनी उम्र के बीच गैप होने पर ट्रोल होती रहती हैं.

अर्जुन कपूर से उम्र के फ़ासले पर ट्रोलर्स को मलाइका का जवाब; कहा-मैं बड़ी नहीं हूं, बल्कि.....

Malaika Arora on Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन चंद एक्ट्रेसिज़ में से एक हैं, जो अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. फिर चाहें वो अपने लुक और उम्र को लेकर चर्चा में रहे या फिर अपने और अर्जुन कपूर के रिश्तों की वजह से लोगों की ख़ास तवज्जे हासिल करें. लोग मलाइका अरोड़ा की प्रोफेशनल लाइफ़ के बारे में इतनी बातें करना पसंद नहीं करते, जितना वो उनकी पर्सनल लाइफ़ में दख़ल देते रहते हैं.  मलाइका इन दिनों नए रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के ज़रिए ख़ूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan:सारा अली ख़ान ने किया मुंबई लोकल और ऑटो में सफ़र; एक्ट्रेस की सिंपलिसिटी के लोग हुए दीवाने

एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
डिज़्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले इस शो से मलाइका अरोड़ा अपने ज़िंदगी से जुड़े कई हैरान करने वाले ख़ुलासे करती नज़र आ रही हैं. मलाइका, शो में स्टैंडअप कॉमेडी करती भी दिखाई दीं और इसी के साथ उन्होंने उन सभी लोगों को ज़बरदस्त जवाब दिया, जो उनके और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल करते रहते हैं. 'मूविंग इन विद मलाइका' के ताज़ा एपिसोड में मलाइका अपने और अर्जुन के दरमियान उम्र के फासले पर बात करती नज़र आईं. दरअसल अर्जुन, मलाइका से उम्र में 12 साल छोटे हैं, जिस वजह से अक्सर ये दोनों ट्रोल होते हैं. शो में मलाइका ने बात करते हुए कहा, 'बदक़िस्मती से मैं सिर्फ बड़ी ही नहीं हूं, बल्कि ख़ुद से छोटे शख़्स को डेट कर रही हूं.

हम दोनों एडल्ट हैं: मलाइका
मलाइका ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि "मतलब मुझमें दम है, मैं उसकी ज़िंदगी ख़राब कर रही हूं? सही कहा ना? मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं उनकी ज़िंदगी बर्बाद नहीं कर रही हूं. ऐसा नहीं था कि वो स्कूल जा रहे थे और पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहे और मैंने ख़ुद के पास आने के लिए कहा'. मलाइका आगे कहती हैं, ''जब भी हम डेट पर जाते हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि हम क्लास बंक कर रहे हैं. अब वो बड़ा हो चुका है और मर्द है. हम दोनों एडल्ट हैं, जो साथ में रहने के लिए सहमत हैं. 

Watch Live TV

Trending news