अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं महिमा चौधरी की बेटी अर्याना! हर तरफ हो रहे चर्चे
Advertisement

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं महिमा चौधरी की बेटी अर्याना! हर तरफ हो रहे चर्चे

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) के रिलीज़ होने से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. जिसमें तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की. इस इवेंट के बाद से ही कई फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं महिमा चौधरी की बेटी अर्याना! हर तरफ हो रहे चर्चे

Mahima Chaudhary Daughter: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) के रिलीज़ होने से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. जिसमें तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की. इस इवेंट के बाद से ही कई फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इवेंट में फिल्म परदेस की एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) अपनी बेटी अर्याना (Aryana Chaudhary) के साथ नज़र आईं.  

यह भी पढ़ें: डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की गोली मारकर हत्या, बेअदबी मामले में था नामजद

अर्याना पर टिकीं सबकी निगाहें

इन दिनों बॉलीवुड में कई स्टार किड्स अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. चाहें वो शाहरुख खान की बेटी सुहाना हो या श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी हो. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार किड्स मौजूद हैं जो भले ही लाइमलाइट से दूर हों लेकिन उनके डेब्यू को लोग काफी इंतज़ार कर रहे हैं. उन्हीं में से एक हैं महिमा चौधरी की बेटी अर्याना. अर्याना दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. इवेंट में जब महिमा अर्याना को साथ लेकर गई तो सबकी निगाहें उनकी बेटी पर ही अटक गईं साथ ही सोशल मीडिया यूज़र के दिलों पर भी अर्याना ने कब्ज़ा कर लिया.

यह भी पढ़ें: Healthy Food: अगर चाहते हैं बीमारियों से दूरी, तो आज से डाइट में शामिल करें यह 4 आइटम्स

वायरल वीडियो में पहने वाइट शॉट्स

 

 

इवेंट में अर्याना ने वाइट कलर के शॉट्स और वाइट क्रॉप टॉप पहना है. उसके ऊपर अर्याना ने वाइट ही शर्ट पहनी है जिसे उन्होंने आगे से ओपन रखा है. ड्रेस के साथ अर्याना का हेयरस्टाइल उनकी क्यूटनेस को और बढ़ा रहा है. अर्याना कैमरा में अपनी मॉम महिमा के साथ एक से बढ़कर एक पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

अनुष्का शर्मा की हूबहू बता रहें फैंस

बता दें यह कोई पहली बार नहीं है जब अर्याना की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. अर्याना अपनी क्यूटनेस के चलते पहले भी कई बार सुर्खियां बंटोर चुकी हैं. महिमा जब भी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं हर कोई उनसे उनकी बेटी के डेब्यू को लेकर सवाल करता नज़र आता है. इतना ही नहीं इवेंट के वायरल हुई वीडियो में अर्याना को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा में मिला रहे हैं. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news