कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे ‘गोला’ का वीडियो आया सामने, क्यूटेनेस देख रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2024759

कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे ‘गोला’ का वीडियो आया सामने, क्यूटेनेस देख रह जाएंगे हैरान

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में अपने नन्हें बेटे गोले के साथ स्पॉट हुईं. भार्ती सलमान खान की भांजी के जन्मदिन पर शामिल हुईं. वहीं बेटे ‘गोले’ की क्यूटेनेस देख आप हैरान रह जाएंगे.

 

कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे ‘गोला’ का वीडियो आया सामने, क्यूटेनेस देख रह जाएंगे हैरान

टीवी की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह जो की अपनी कॉमेडी स्टाइल और पंचलाइन के लिए बहुत फेमस हैं. अक्सर वह कहीं ना कहीं स्पॉट होती नजर आती हैं. हाल ही में वह अपने नन्हें बेटे गोला के साथ सलमान खान की भांजी के बर्थडे में पहुंचीं. दोनों का एक साथ का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. आप भी देखें सामने आया हुआ वीडियो.

गोला की क्यूटेनेस, वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर भारती सिंह और उनके बेटे का क्यूटेनेस से भरा वीडियो वायरल हो रहा है. वह दोनों सलमान खान की बहन अर्पिता की बेटी के बर्थडे पर पहुंचे थे. वहीं दोनों पैप्स को पोज देते हुए नजर आ रहें थे. वायरल वीडियो में कॉमेडियन ने मल्टीकलर की ड्रेस पहनी हुई है और बेटे गोला ने रेड टी शर्ट और व्हाइट डंगरी पहनी हुई है. वह अपनी इस क्यूट सी ड्रेस में बहुत क्यूट लग रहें हैं. जब से गोला पैदा हुआ है वह अक्सर सुर्खियों में रहता है. इस वायरल वीडियो पर फैन्स जमकर गोला की क्यूटेनेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

भारती और हर्ष की शादी कब हुई थी?
कॉमेडियन भारती और हर्ष लिंबाचिया की शादी 2017 दिसंबर 3 को हुई थी. शादी के पांच साल बाद भारती ने अपने बेटे गोला को जन्म दिया था. वह बचपन से ही बहुत क्यूट है. वैसे तो भारती ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य लिंबाचिया रखा है, लेकिन वह उन्हें प्यार से गोला बुलाती हैं. भारती अपनी कॉमेडी स्किल और पंचलाइन के वजह से लोगों को बहुत पसंद आती हैं. इस समय कॉमेडियन अपने बच्चे के साथ टाइम स्पेंड कर रहीं हैं.

Trending news