Laapataa Ladies: आने वाली है आमिर की ये धांसू फिल्म, इस शहर में होगा प्रीमियर
Advertisement

Laapataa Ladies: आने वाली है आमिर की ये धांसू फिल्म, इस शहर में होगा प्रीमियर

आमिर खान, किरण राव और टीम लापता लेडीज की रिलीज के लिए तैयार हैं. उससे पहले उन्होंने पहला प्रीमियर भोपाल में आयोजित करने का फैसला किया है.

 

Laapataa Ladies: आने वाली है आमिर की ये धांसू फिल्म, इस शहर में होगा प्रीमियर

आमिर खान और किरण राव की आगामी फिल्म लापता लेडीज को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे मुख्य कलाकार शामिल हैं, जो फिल्म निर्माता की ओर से एक सुंदर और मनोरंजक दुनिया का वादा करते हैं. यह कहानी भारतीय रूप में रची बसी कहानी को उजागर करती है. ट्रेलर को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के कारण, निर्माता फिल्म की पहली स्क्रीनिंग भोपाल में आयोजित करने का इरादा रखते हैं.

 

आमिर खान, किरण राव भोपाल में लापता लेडीज का पहला प्रीमियर आयोजित करेंगे

फिल्म को मध्य प्रदेश में स्थित सीहोर के वास्तविक स्थान पर फिल्माया गया था. निर्माताओं ने फिल्म के हिस्से के रूप में वास्तविक जीवन के ग्रामीणों और स्थानों को भी जोड़ा है. निर्माताओं के अनुसार, फिल्म समाज के एक बड़े वर्ग को पसंद आती है और इसलिए वे फिल्म को देश के सबसे दूरदराज के इलाके तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास करने की योजना बना रहे हैं.

हालिया विकास में, यह पता चला है कि आमिर खान, किरण राव, मुख्य कलाकार प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल के साथ झीलों के शहर भोपाल का दौरा करने की योजना बना रहे हैं, और वे विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करेंगे.

लापता लेडीज़ के बारे में

लापता लेडीज़ किरण राव द्वारा निर्देशित एक आगामी कॉमेडी-ड्रामा है, जिसे आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले रिलीज़ किया जाएगा, जिसकी पटकथा बिप्लब गोस्वामी की एक पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Trending news