Kumar Sanu Jeddah में करेंगे परफॉर्म, कई बड़े सेलेब्रिटी म्यूजिक फेस्टिवल का बनेंगे हिस्सा
Advertisement

Kumar Sanu Jeddah में करेंगे परफॉर्म, कई बड़े सेलेब्रिटी म्यूजिक फेस्टिवल का बनेंगे हिस्सा

Kumar Sanu Jeddah Performance: कुमार शानू का जेद्दाह में बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिलेगा. वह जुमा के दिन यानी 3 फरवरी को  अल-फ्रोस्याह जिले में असफान रोड पर स्थित इक्वेस्ट्रियन क्लब में परफॉर्म करने वाले हैं.

Kumar Sanu Jeddah में करेंगे परफॉर्म, कई बड़े सेलेब्रिटी म्यूजिक फेस्टिवल का बनेंगे हिस्सा

Kumar Sanu Jeddah Performance: बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर कुमार शानू का जेद्दाह में लाइव कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं. वह जुमा यानी 3 फरवरी को इंडियन कल्चरल नाइट का हिस्सा रहेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दो दिन का म्यूजिक फेस्टिवल है. कुमार शानू का प्रदर्शन सऊदी समयानुसार रात 9 बजे जेद्दा में अल-फ्रोस्याह जिले में असफान रोड पर स्थित इक्वेस्ट्रियन क्लब में होगा. कुमार शानू किसी तारीफ के मोहताज नहीं है. उन्होंने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक गाने गाए और लोगों का मनोरंजन किया.

ये गाने गाएंगे कुमार शानू

मीडया रिपोर्ट्स के अनुसार कुमार शानू इस प्रदर्शन के दौरान अपने लेजेंडरी गाने गाएंगे. जिसमें फिल्म बरसात का 'हमको तुमसे प्यार है' और फिल्म परदेस का 'दो दिल मिल रहे हैं' है. ये म्यूजिक फेस्टिवल 2 और 3 फरवरी को होगा. जिसमें 35 हजार से एशियाई गानों के फैंस शिरकत करेंगे. 

कई बड़े सेलेब्रिटी करेंगे परफॉर्म

गुरुवार, 2 फरवरी को, दक्षिण भारतीय रात में मलयालम सिनेमा के पसंदीदा अभिनेता दिलीप, गायक श्रीकुमार, नादिर शाह, कोट्टायम नज़ीर, रंजिनी जोस, अमृता सुरेश, फ़ज़िलाह बानो और महेश कुंजुमोन सहित अन्य लोग नज़र आएंगे. शुक्रवार, 3 फरवरी को बॉलीवुड नाइट म्यूजिक फेस्टिवल का नेतृत्व शानू, रचना चोपड़ा जैसे प्रसिद्ध संगीतकार और पाकिस्तान और बांग्लादेश के कई अन्य कलाकार करेंगे.

ये हैं टिकट के रेट्स

इस फिल्म फेस्टिवल के लिए टिकट की बिक्री पहले से ही शुरू हो गई है. वीआईपी सीटों के लिए रियाल 500 (10,858 रुपये) से शुरू होने वाली चार श्रेणियों के साथ, 300 रियाल के लिए डायमंड टिकट (6,514 रुपये), 150 रियाल के गोल्डन टिकट (3,257 रुपये) और 90 रियाल के सिल्वर टिकट (1,954 रुपये)होंगे. टिकट की सेल काफी वक्त पहले से शुरू हो गई थी.

Trending news