किरण राव ने आइरा खान-नुपुर शिखरे की शादी के मजेदार फोटोज साझा की, देखें तस्वीरें
Advertisement

किरण राव ने आइरा खान-नुपुर शिखरे की शादी के मजेदार फोटोज साझा की, देखें तस्वीरें

किरण राव ने अपने इंस्टाग्राम पर आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की अनदेखी तस्वीरें साझा की, तस्वीरों में परिवार के बेहद खुशी से भरे पलों को कैद किया गया. 

किरण राव ने आइरा खान-नुपुर शिखरे की शादी के मजेदार फोटोज साझा की, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान ने हाल ही में नुपुर शिखरे के साथ शादी के नए सफर की शुरुआत की है. उनकी शादी 3 जनवरी को हुई थी, उसके बाद उदयपुर में एक उत्सव मनाया गया, जिसका समापन मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन में हुआ, जिसने शहर में हलचल मचा दी. हाल ही में, किरण राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उदयपुर में आइरा और नुपुर की डेस्टिनेशन वेडिंग की कई मनमोहक तस्वीरें साझा कीं. जिसमें परिवार के बेहद खुशी से भरे पलों को कैद किया गया है. आइए उन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं.

किरण राव ने साझा की तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

 

पहली तस्वीर में किरण बेहद खुश नजर आ रही हैं और उन्होंने एक खूबसूरत काले रंग की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. दूसरी फोटो में किरण, आइरा, आमिर खान, रीना दत्ता और आजाद एक साथ कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए और एक खुशी के पल को कैद करते हुए नजर आ रहे हैं. अगली तस्वीर में किरण और आमिर संगीत रात के दौरान एक साथ हारमोनियम बजाते नजर आ रहे हैं और तस्वीरों में, किरण न्यूलीवेड्स को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. किरण ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "एक बेहद मजेदार शादी की कुछ झलकियां. हम हंसे, गाए, नाचे, गले मिले, पोज दिए और यहां तक कि मस्ती भी की.

आइरा खान और नुपुर शिखरे ने हाल ही में उदयपुर में ईसाई रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे है. उनकी शादी का रिसेप्शन मुंबई में हुआ. न्यूलिवेड्स को तमाम अभिनेताओं ने बधाई दी जैसे- पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सलमान खान और शाहरुख खान, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, रेखा और सायरा बानो. मेजबानों की बात करें तो आमिर खान और उनके परिवार के सभी लोग बहुत नजर आए, साथ ही आइरा के चचेरे भाई और इमरान खान भी समारोह में नजर आए. हालांकि, आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव मौजूद नहीं थीं.

 किरण राव ने बनाया इंस्टाग्राम अकाउंट, देखें पहली पोस्ट किसकी?

फिल्म निर्माता किरण राव ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया. उनकी पहली पोस्ट उनकी आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'लापता लेडीज़' के सेट से एक तस्वीर है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के लिए एक बहुत ही अनोखा नाम चुना - "रावडीनेस" किरण फिलहाल अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. 

'लापता लेडीज' में कौन-कौन है?

'लापता लेडीज' में मुख्य भूमिका में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन हैं. 'लापता लेडीज' एक हंसी-मजाक की कहानी है यह तब उत्पन्न हुई थी जब दो युवा दुल्हनें ट्रेन से खो जाती हैं. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित की गई है और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित की गई है.

Trending news