Video: खान सर की बात सुन भावुक हुए कपिल शर्मा, पढ़ाई पर कही बड़ी बात
Advertisement

Video: खान सर की बात सुन भावुक हुए कपिल शर्मा, पढ़ाई पर कही बड़ी बात

Viral Video: भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में लोग उस वक्त भावुक हो गए जब खान सर अपने स्टूडेंट्स के बारे में यहां जिक्र किया. देखें वीडियो

Video: खान सर की बात सुन भावुक हुए कपिल शर्मा, पढ़ाई पर कही बड़ी बात

Viral Video: खान सर को लगभग सभी लोग जानते हैं. वह पटना में उन बच्चों को पढ़ाते हैं जो सरकारी नौकरी की तैयारी करते हैं. खान सर का पढ़ाने का अंदाज एकदम अलग है. वह जब पढ़ाते हैं तो लोग उन्हें गौर से सुनते हैं. उनका पढ़ाने का अंदाज एकदम गांव वाला है. वह पढ़ाने के साथ-साथ हंसी मजाक भी करते हैं. हाल ही में खान सर भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. यहां उन्होंने अपने ताल्लुक बातें बताईं. लेकिन खान सर ने यहां एक ऐसी बात बताई कि सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा काफी भावुक हो गए. 

वीडियो देखें:

क्या कहा खान सर ने?

खान सर द कपिल शर्मा शो में बताते हैं कि "भारत का सबसे टफ इम्तेहान है UPSC. उसकी 2.5 लाख रुपये की फीस को हमने 7.5 हजार रुपये कर दिया है." उन्होंने आगे कहा कि "हम लोगों को लगता होगा कि 7.5 हजार रुपये बहुत कम है. लेकिन एक लड़की ने कहा कि शाम वाले बैच को मॉर्निंग में कर दीजिए. मैंने पूछा कि हर किसी की मर्जी से बैच ट्रांसफर नहीं होगा. आपको क्या दिक्कत है. उसने कहा कि शाम में हमें दूसरे के यहां बर्तन मांजने जाना होता है." इसके बाद खान सर ने बताया कि "एक लड़का नदी में से बालू निकालता था. बालू नदी के किनारे आ कर बालू को बेचती थी. वह बालू बेच कर मेरी फीस ले आया. मेरा हाथ कांप गया हम कैसे फीस ले सकते हैं." खान सर की यह बातें सुन कर सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी भावुक हो गए. 

यूजर कर रहे मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि "खान सर आप महान हो." एक दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि "आज कपिल शर्मा का शो चमक रहा है."

इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news