Kantara फिल्म की कंगना रनौत ने की ऐसी तारीफ, देखने को मजबूर हुए लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1405101

Kantara फिल्म की कंगना रनौत ने की ऐसी तारीफ, देखने को मजबूर हुए लोग

Kantara Film: एक्शन-थ्रिलर फिल्म कंतारा लोगों को काफी पसंद आ रही है. कंगना रानौत ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के ज़रिए कांतारा (Kantara) की जमकर तारीफ की है. कांतारा बॉक्स ऑफिस पर करीब 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

Kantara फिल्म की कंगना रनौत ने की ऐसी तारीफ, देखने को मजबूर हुए लोग

Kantara Film: बीते कुछ वक्त से साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने पुष्पा, KGF, विक्रम जैसी एक से बढ़कर एक दमदार फिल्म दी हैं. जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. हाल ही में एक और जबरदस्त फिल्म ने लोगों के साथ-साथ सेलेब्रिटीज़ का भी दिल लिया है. 30 सितंबर को रिलीज़ हुई फिल्म ‘कांतारा’ ने इंडस्ट्री में धूम मचा रखी है. लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) ने कांतारा की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. आइए देखते हैं कंगना ने इस वीडियो में फिल्म को लेकर क्या कहा है.

fallback

यह भी पढ़ें: शम्मी पर शादी का चढ़ा ऐसा जुनून, सिंदूर नहीं मिला तो लिपस्टिक से भर दी मांग

इस फिल्म का ख़ुमार मेरे सिर से नहीं उतरने वाला

एक्ट्रेस कंगना रानौत ने कांतारा फिल्म को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, 'आज मैं अपने परिवार के साथ एक फिल्म देखकर आ रही हूं, जिसका नाम ‘कांतारा’ है. ये फिल्म बेहद कमाल और शानदार थ्रिलर है. सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) आपने फिल्म में एक्टिंग, डायरेक्शन और राइटिंग से लेकर हर फील्ड में जान फूंकी है. मैंने सिनेमाघर के बाहर लोगों को ये कहते हुए सुना है कि उन्होंने इस तरह की फिल्म को पहले कभी नहीं देखा है. मेरे हिसाब से इसे असली सिनेमा कहा जाना चाहिए है. वाकई कांतारा को देखकर मुझे बड़ा मज़ा आया है. आने वाले हफ्तों तक इस फिल्म का खुमार मेरे सिर से नहीं उतरने वाला है.'

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार का लम्पी वायरस को लेकर बड़ा एक्शन प्लान, लगेगा हर दिन एक लाख टीका

कांतारा ने तोड़ा है KGF-2 का रिकॉर्ड

कांतारा एक एक्शन-थ्रिलर कन्नड़ फिल्म है जिसे तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी समेत 5 भाषाओं मे रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म को ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया है, साथ ही ऋषभ ही कांतारा के राईटर और लीड एक्टर हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबकी दिल जीत लिया है. इसके प्रोड्यूसर विजय किरागंदुर है और यह Hombale Film के बैनर तले बनी है. कांतारा ने सुपरस्टार यश की फिल्म KGF-2 को रेटिंग में पछाड़ दिया है. KGF-2 की IMDb रेटिंग 8.4 है जबकि कांतारा को 9.3 की IMDb रेटिंग मिली है. यह फिल्म करीब 16 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और बॉक्स ऑफिस पर इसने अबतक 170 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news