फिल्म फ्लॉप होने के बाद भगवान की शरण में कंगना; क्या पॉलिटिक्स में लेंगी एंट्री ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1942482

फिल्म फ्लॉप होने के बाद भगवान की शरण में कंगना; क्या पॉलिटिक्स में लेंगी एंट्री ?

 

Kangan Ranaut: बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पॅालिटिक्स में एंट्री के लिए पॅाजिटिव रिएक्शन दिया है. उन्होनें कहा है कि भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगी.

फिल्म फ्लॉप होने के बाद भगवान की शरण में कंगना; क्या पॉलिटिक्स में लेंगी एंट्री ?

Kangana Ranaut- बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयान के वजह से अक्सर सुर्खिंयो में रहती हैं. पॅालिटिक्स हो या कोई और मुद्दा, वह हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखती नजर आती हैं. अपनी इस धाकड़ पर्सनैलिटी की वजह से वो काफी फेम्स भी हैं. मीडिया के जरिए पॉलिटिक्स में एंट्री करने को लेकर पूछे जाने पर कंगना हर बारी इंकार करती नजर आई थीं, लेकिन इस बार उन्होंने पॅालिटिक्स में एंट्री के लिए पॅाजिटिव रिएक्शन दिया है. 

लोकसभा चुनाव लड़ सकती है .
मूवी तेजस की रिलीज के बाद कंगना द्वारिकाधीश के दर्शन के लिए द्वारका गई थीं. वहां मंदिर में उन्होने माथा टेका. और एक्ट्रेस ने नागेश्वर महादेव मंदिर में भी भगवान से आशीर्वाद लिया. इसके बाद कंगना ने मीडिया से बातचीत के दौरान पॅालिटिक्स में एंट्री के लिए पॅाजिटिव रिएक्शन देते हुए कहा है- अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगी.

मंदिर के दर्शन
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करते हुए फोटोज शेयर की हैं. फोटो में कंगना ने साड़ी कैरी की है. इस ट्रेडिशनल लुक में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कंगना ने कैप्शन दिया है, "काफी दिनों से बैचेन थी". 

कंगना ने लिखा,"कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारिकाधीश के दर्शन करूं, श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारिका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी परेशानियां टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों. मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई है. हे द्वारिकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना. हरे कृष्णा."

मीडिया से बातचीत में कंगना ने कहा है- मैं हमेशा कहती हूं कि द्वारका दिव्य नगरी है. यहां कि हर चीज अद्भुत है. यहां के हर कण कण में द्वारकाधीश हैं और इनके दर्शन से हम धन्य हो जाते हैं.  हमेशा दर्शन करने की कोशिश रहती है , लेकिन काम की वजह से कभी-कभी ही आ पाती हू. सरकार ऐसी सुविधा कर दे कि पानी के नीचे जो द्वारका है उसे भी देखा जा सके. 

 

कंगना की फिल्म 

कंगना रनौत की फिल्म तेजस ने कुछ खास कलेकशन नहीं कर पाई. ऐसा माना जा रहा है कि जिसकी वजह से उनका मन काफी बैचन था. जिसके बाद वो द्वारकाधीश मंदिर दर्शन के लिए गई थीं. बीते 8 सालों में उनकी फिल्मों ने अच्छा कलेकशन नही किया है.

Trending news