Aam Chunav 2024: बॉलीवुड के बाद अब सियासत में भी किस्मत आजमाएंगी कंगना! कहा, 'माता की कृपा होगी तो..."
Advertisement

Aam Chunav 2024: बॉलीवुड के बाद अब सियासत में भी किस्मत आजमाएंगी कंगना! कहा, 'माता की कृपा होगी तो..."

Kangana Ranaut News: ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड के बाद अब सियासत के मैदान में भी ताल ठोक सकती हैं. कंगना ने मीडिया के सवाल पर लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं.

Aam Chunav 2024: बॉलीवुड के बाद अब सियासत में भी किस्मत आजमाएंगी कंगना! कहा, 'माता की कृपा होगी तो..."

Lok Sabha Chunav 2024: बॉलीवुड एक्‍टेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने 37वें जन्मदिन के मौके पर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर में दर्शन किए.  लोकसभा चुनाव को लेकर जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या वो इलेक्शन में किस्मत आजमाएंगी, तो इसके जवाब में कंगना ने कहा, माता की कृपा होगी, तो वह मंडी पार्लियामेंट इलाके से जरूर इलेक्शन लड़ेंगी. नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर एक्‍ट्रेस हिमाचल प्रदेश के मंडी की ही रहने वाली हैं. उन्‍होंने 2006 की थ्रिलर 'गैंगस्टर' से इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा के साथ अपने करियर का आगाज किया था.

पिछली बार 'तेजस' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस ने अपने बर्थडे के मौके पर बगलामुखी मंदिर का दौरा किया. कंगना ने मंदिर से कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. देश में आमचुनाव के ऐलान के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि क्या कंगना इस बार लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर माता की कृपा होगी, तो वो जरूर इलेक्शन लड़ेंगी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते ''इस साल भी मैंने अपने बर्थडे पर मां शक्ति के दर्शन किए, हिमाचल में विश्वप्रख्यात बगलामुखी जी के दर्शन किए.

मीडिया से बात करते हुए, 'धाकड़' एक्‍ट्रेस ने कहा, "ये विश्वप्रसिद्ध मंदिर है. बगलामुखी जी दुश्मनों का नाश करती हैं. आज मैं अपने जन्मदिन के मौके पर मां की पूजा करने आई हूं. मेरे भी शत्रुओं का नाश हो, और मेरा भी कल्याण हो''
एक्‍ट्रेस फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी. ये एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में कंगना के साथ-साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. 

Trending news