'पठान' पर कंगना रनौत के बदले सुर, तेवर दिखाते हुए बोली- गूंजेगा तो यहां जय श्री राम ही
Advertisement

'पठान' पर कंगना रनौत के बदले सुर, तेवर दिखाते हुए बोली- गूंजेगा तो यहां जय श्री राम ही

Pathaan: पठान फिल्म को लेकर विवाद खत्म नहीं हो रहा है. कंगना रनौत ने पहले तो फिल्म की तारीफ की लेकिन अब उनके सुर बदल रहे हैं. पढ़िए आखिर उन्होंने क्या कहा

File PHOTO

Kangna Ranaut on Pathaan: हाल ही में कंगना रनौत ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो पठान जैसी फिल्मों की तारीफ करती नजर आ रही थीं लेकिन अब उनके सुर बदल गए हैं. हाल ही में ट्विटर पर वापसी करने वाली कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा है कि यहां सिर्फ 'जय श्री राम' ही गूंजेंगा. 

कंगना ने अपने ट्वीट में कहा,"जो लोग पठान को नफरत पर प्यार की जीत का दावा कर रहे हैं, मैं मानती हूं लेकिन किसका प्यार किसकी नफरत पर? चलो ठीक है, कौन टिकट खरीद रहा है और इसे सफल बना रहा है? हां यह भारत का प्यार और समावेश है जहां अस्सी प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी पठान नामक एक फिल्म कामयाब हो रही है. लेकिन जिन लोगों को बहुत उम्मीदें हैं कृपया ध्यान दें, पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है, गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम.

मेरा मानना है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं. सार यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं कि अफगानिस्तान में क्या हो रहा है. इसलिए कहानी के मुताबिक पठान फिल्म का उपयुक्त नाम है, यह हिंदुस्तानी भारतीय पठान है.

मुस्लिम शिक्षक ने सरस्वती देवी की मूर्ति पर माला चढ़ाने से किया इंकार; लोग बोले- बाहर करो !

बता दें कि शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ की कामयाबी को करण जौहर, पूजा भट्ट और मोहम्मद जीशान अय्यूब समेत हिंदी फिल्म जगत की कई हस्तियों ने ‘‘प्यार की जीत’’ बताया. फिल्म ने पहले दिन देश में बॉक्स ऑफिस पर करीब 57 करोड़ रुपये की कमाई की. ‘यशराज फिल्म्स’ के बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदारों में हैं. फिल्म जगत से जुड़े लोग न सिर्फ शाहरुख के लिए बल्कि हिंदी सिनेमा पर छाए काले बादल हटाने के लिए भी फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए हुए थे. ‘यशराज फिल्म्स’ के मुताबिक फिल्म ने देश में कुल 55 करोड़ रुपये की कमाई की. 

'एडवांस बुकिंग' को लेकर भी फिल्म खबरों में रही. 'पठान' के मंगलवार तक 4.19 लाख टिकट बिक गए थे. सुबह छह और सात बजे के शो के दौरान भी सिनेमाघर करीब 80 फीसद तक भरे थे. फिल्म की 'एडवांस बुकिंग' को लेकर उत्साहजनक नतीजे सामने आने के बाद 'यशराज फिल्म्स' ने बुधवार को कहा कि उसने देशभर में फिल्म का देर रात एक और शो चलाने का फैसला किया है. दुनिया भर में 'पठान' अब 8500 स्क्रीन पर प्रदर्शित की जा रही है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news