शूटिंग पर लौटीं काजल अग्रवाल, इस फिल्म में कमल हासन के साथ आएंगी नज़र
Advertisement

शूटिंग पर लौटीं काजल अग्रवाल, इस फिल्म में कमल हासन के साथ आएंगी नज़र

Kajal Agarwal: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बेटे के जन्म के बाद काम पर वापस लौट आई हैं. फिल्म इंडियन 2 में काजल कमल हासन के साथ नज़र आएंगी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंन के साथ अपने कुछ तजुर्बे शेयर किए.

शूटिंग पर लौटीं काजल अग्रवाल, इस फिल्म में कमल हासन के साथ आएंगी नज़र

Kajal Agarwal: साउथ और हिन्दी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) अपनी अदाकारी और लुक की वजह से हमेशा सुर्ख़ियां बटोरती रहती है. काजल, अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में नज़र आ चुकी हैं, इसके अलावा फिल्म 'दो लफ्ज़ों की कहानी' में वो रणदीप हुड्डा के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. वहीं उन्होंने साउथ में कई हिट फिल्में दी हैं. फैंन काजल को जहां देसी अवतार में पसंद करते हैं वहीं इंडो वेस्टर्न स्टाइल में भी काजल बेहद खूबसूरत लगती हैं.

 'इंडियन 2' की शूटिंग पर आईं नज़र

काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया है. वो अक्सर अपने बेटे के साथ फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. बच्चे के जन्म के कुछ महीने बाद ही काजल निर्देशक शंकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग पर वापस आ गई हैं. इस फिल्म में  काजल अग्रवाल के साथ कमल हासन अहम रोल में नज़र आएंगे

घोड़े की सवारी का वीडियो किया शेयर

काजल अग्रवाल को इन दिनों घुड़सवारी का शौक चढ़ा हुआ है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. घोड़े की सवारी करते हुए एक वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए काजल ने लिखा कि "उत्सुक और उत्साहित, मैं डिलीवरी के चार महीने बाद काम पर वापस आ गई. काजल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि "प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी में काफी चेंजेस होते हैं और उसके बाद काम पर वापसी करना बहुत मुश्किल होता है" 

 

काम करने का जज़्बा पहले जैसा ही है: काजल

काजल ने आगे लिखा कि "बच्चे के जन्म के बाद, 'मेरी बॉडी का स्टैमिना भले ही कम हो गया है लेकिन मेरा काम करना का जज्बा पहले जैसा ही है' उन्होंने लिखा, 'मैं बहुत उत्सुक हूं. मैं नई चीजें सीखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. काजल ने कहा कि "मुझे एहसास था कि मेरे लिए चीजें शुरू करना थोड़ा मुश्किल होगा, क्योंकि मेरा शरीर वैसा नहीं है जैसा पहले हुआ करता था, बेबी से पहले मैं घंटों वर्कआउट करती थीं,  लेकिन अब शरीर में कई बदलाव आ गए हैं'

इस तरह की ख़बरों के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news