Rajeeta Kochhar: 'कहानी घर घर की’ की अभिनेत्री रजीता कोचर का निधन
Advertisement

Rajeeta Kochhar: 'कहानी घर घर की’ की अभिनेत्री रजीता कोचर का निधन

Actor Rajeeta Kochhar dies at 70: मंगलवार को शुगर लेवल बढ़ने के बाद चेंबूर के ज़ेन मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. पिछले साल उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और तभी से वह बीमार थीं. 

Rajeeta Kochhar

मुंबईः मशहूर टीवी शो 'कहानी घर घर की’ और 'हातिम’ जैसे शो में अभिनय करने वाली मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री रजीता कोचर का किडनी फेल होने और दिल का दौरा पड़ने से शुक्रवार को मौत हो गई. उनकी भतीजी नूपुर कंपानी ने कहा कि उनकी एक अस्पताल में मौत हो गई. वह 70 वर्ष की थीं.रजीता कोचर को मंगलवार को शुगर लेवल बढ़ने के बाद चेंबूर के ज़ेन मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. कोचर के परिवार में उनके पति और बेटी हैं. 

नूपुर कंपानी ने कहा, “शुगर का स्तर बढ़ने और उसके दिल की धड़कन कम होने के बाद हमने उन्हें मंगलवार को अस्पताल में दाखिल कराया था. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए आईसीयू में भर्ती किया गया था. उनकी तबियत ठीक हो रही थी, लेकिन फिर भी उनकी किडनी फेल होने और कार्डियक अरेस्ट की वजह से शुक्रवार की सुबह 10.26 बजे अस्पताल में उनका निधन हो गया. अभिनेत्री को पिछले साल सितंबर में ब्रेन स्ट्रोक भी हुआ था और तब से वह बेड पर थीं.’’  

कम्पानी के मुताबिक, उनकी बेटी के यूके से आने के बाद अंतिम संस्कार इतवार की सुबह 11.30 बजे चेंबूर के श्मशान घाट में होगा और सोमवार को प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा. 

Zee Salaam

Trending news