जाह्नवी कपूर को सारा तेंदुलकर पर आया गुस्सा, गुस्से में उठाया ये बड़ा कदम
Advertisement

जाह्नवी कपूर को सारा तेंदुलकर पर आया गुस्सा, गुस्से में उठाया ये बड़ा कदम

सारा तेंदुल्कर नाराज जाह्नवी कपूर ने सारा को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है. जाह्नवी कपूर ने ऐसा क्यूं किया इसके पीछे की वजह तो अब जाह्नवी कपूर ही बता सकती हैं. 

जाह्नवी कपूर को सारा तेंदुलकर पर आया गुस्सा, गुस्से में उठाया ये बड़ा कदम

Janhvi Kapoor Unfollows Saara Tendulkar : जाह्नवी कपूर और शिखर पहारिया काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे है. और कई बार दोनो को एक साथ देखा गया है. इतना ही नही कई बार जाह्नवी कपूर को शिखर के साथ मंदिर भी जाते देखा गया है. वहीं, कुछ दिनो पहले शिखर को सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ देखा गया था. जिसके बाद अब खबर आ रही है. कि जाह्नवी कपूर ने सारा को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया.  कुछ वक्त पहले तक जाह्नवी कपूर, सारा को फॉलो करती थीं. सारा के पोस्ट को लाइक किया करती थी. लेकिन अब जाह्नवी ने सारा से दूरी बना ली है. और सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. हांलाकि, जाह्नवी कपूर ने ऐसा क्यूं किया इसके पीछे की वजह तो अब जाह्नवी कपूर ही बता सकती हैं. 

सारा तेंदुलकर ने शिखर संग की थी पार्टी
सारा तेंदुल्कर को शिखर के साथ पार्टी करके जाते देखा गया था. जहां सारा और शिखर एक साथ गाड़ी में जाते दिखे थे. सारा गाड़ी में पीछे बैठी थी, वहीं, शिखर आगे बैठे थे. जिसके बाद से ये खबर आने लगी जाह्नवी कपूर सारा तेंदुलकर से नाराज है.
 जाह्नवी कपूर ने कॉफी विद करण पर कबूला था अपना रिश्ता
जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ कुछ वक्त पहले कॉफी विद करण में नजर आई थीं. इस दौरान जाह्नवी कपूर ने शिखर के बारे में बात की और बताया कि वो शिखर को डेट कर रही है. कॉफी विद करण में जाह्नवी कपूर ने बताया कैसे पहले वह शिखर के साथ रिश्ते में थी वो. फिर उनका ब्रेकअप हो गया और  फिर दोनो एक साथ आए .और अब दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे है. जाह्नवी कपूर ने शिखर को खुशी और बोनी कपूर के बॉन्ड के बारे में बताया. जाह्नवी ने शिखर की जमकर तारीफ भी की. जाह्नवी ने बताया शुरुआत से ही मेरे और मेरी फैमिली के साथ खड़े रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी कपूर साउथ डेब्यू करने जा रही हैं वो जल्द ही एनटीआर के साथ साउथ फिल्म देवरा में नजर आएगी. टाइगर श्रॉ 'रैंबो' में  नजर  आने वाली भी नजर जाह्नवी कपूर

Trending news