इलियाना डिक्रूज ने की अपने मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर, कहा नही कर रही सिंगल पेरेंटिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1978672

इलियाना डिक्रूज ने की अपने मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर, कहा नही कर रही सिंगल पेरेंटिंग

 इंस्टाग्राम पर अपने आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने आखिरकार अपने लाइफ- पार्टनर की तस्वीर अपने फैन्स के साथ शेयर करी.

 

इलियाना डिक्रूज ने की अपने मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर, कहा नही कर रही सिंगल पेरेंटिंग

हाल ही में मशहूर अदाकारा इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेगनेंसी की खबर शेयर करके अपने फैन्स को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया था मगर अब तक उन्होंने अपने पार्टनर और अपने रिलेशनशिप पर चुपी बनाई हुए थी. फैन्स के द्वारा कई बार पूछे जाने के बाद भी एस मुद्दे पर उन्होंने कोई जवाब नही दिया  और अपनी पर्सनल लाइफ को हर तरह से प्राइवेट रखा. मगर शनिवार को अपनी इस चुपी को तोड़ते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने म्यस्ट्री मेन के साथ फोटो शेयर कर अपने फैन्स को ये बताया की वो अकेले अपने बेटे को नही पाल रही हैं.

क्या बोली इलियाना?
हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए रखे एक इंटरैक्टिव आस्क में अन्य्थिंग सेशन में  इलियाना के एक फैन ने उनसे पूछा कि "आप अपने बच्चे को अकेले कैसे संभालते हैं? तो उस सवाल का जवाब देते हुए, इलियाना ने अपने साथी की एक तस्वीर शेयर कर उसपर लिखा "मैं नहीं हूं.आपको बता दें इलियाना ने 1 अगस्त को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और 5 अगस्त को अपने बेटे की बेहद ही प्यारी से तस्वीर शेयर करके अपने बेटे का नाम 'Koa Phoenix Dolan' अपने फैन्स को बताया था. अपने बेटे की तस्वीर साझा करते हुए, बी-टाउन की नयी माँ इलियाना ने कहा की "कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं. दिल बहुत भरा हुआ है." जिसपर उनके फैन ने उनसे  सपूछा कि जब उन्हें अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चला तो उनकी पहली प्रतिक्रिया क्या थी. जिस पर जवाब देते हुए इलेअना बोली की उन्हें लगभग एक साल पहले पता चला कि वो प्रेगनेंट थी और यह उनके लिए सबसे अवास्तविक, अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक क्षण था और अभी भी अपने छोटे से बेटे को पकड़ना बहुत ही अवास्तविक सा लगता है और किसी सपने से कम नही लगता.
इलियाना, जो पहले फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ लंबे समय तक रिश्ते में थीं, कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ डेटिंग के रयूमर को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं, ये  अफवाहें तब शुरू हुईं जब उन्हें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाते देखा गया. हालाँकि उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है मगर इसी साल मई में यह अफवाह उड़ी थी कि उन्होंने अपने मिस्ट्री मेन माइकल डोलन से शादी कर ली है.

Trending news