बेड पर उल्टा लेटकर हसीन जहां ने दिए कातिलाना पोज, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट
Advertisement

बेड पर उल्टा लेटकर हसीन जहां ने दिए कातिलाना पोज, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

Hasin Jahan Hot Photos: हसीन जहां ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो बहुत सुंदर लग रही हैं. हालांकि यूजर्स ने उनको हर बार की तरह निशाने पर ले लिया और भद्दे कमेंट्स करने लगे. आप भी देखिए

बेड पर उल्टा लेटकर हसीन जहां ने दिए कातिलाना पोज, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

Hasin Jahan: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने पति मोहम्मद शमी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटाया है. साथ ही शमी पर कई संगीन आरोप भी लगाए हैं. अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा हसीन जहां सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से उन्हें काफी गंदे-गंदे कमेंट का सामना करना पड़ रहा है. 

एक दिन पहले हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो बेड पर उल्टी लेटी हुई हैं और 4 अलग-अलग पोज दे रही हैं. हसीन जहां की यह तस्वीर सामान्य से थोड़ी अलग है. इसमें हसीन जहां का हॉट अवतार नजर आ रहा है. क्योंकि हसीन जहां ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने कपड़े नहीं पहने हुए. हालांकि बालों की मदद से उन्होंने अपने जिस्म पर मौजूद कपड़ों को छुपाया हुआ है. यही वजह है कि हसीन जहां की यह तस्वीर सामान्य से काफी अलग है. 

हसीन जहां की इस तस्वीर पर यूजर्स हमेशा की तरह उल्टे-सीधे कमेंट कर रहे हैं. जिनमें कुछ मोहम्मद शमी से जुड़े हुए हैं. तो कुछ लोग हसीन जहां की किरदार पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"प्लीज अपनी इज्ज़त को लुटाएं मत, आप एक मुस्लिमल हो और मुस्लिम लिबास में रहा करो." एक और यूजर ने कमेंट में लिखा,"सुपर, डुपर ब्यूटिफुल, ऑसम, नाइस पिक." एक यूजर ने हसीन जहां की तारफ करते हुए लिखा,"आप बहुत सुंदर हैं, यकीन मानिए."

कुछ भद्दे कमेंट्स की बात करें तो लोगों ने काफी कुछ उल्टा-सीधा कहा है. एक यूजर ने लिखा,"आज फुल मूड में हैं." एक यूजर ने अपने कमेंट में मोहम्मद शमी का जिक्र करते हुए लिखा,"शमी ने क्या पसंद किया होगा." एक और यूजर ने लिखा,"सुबह-सुबह क्या मूड खराब करते हो. "

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news