God Father का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सलमान ख़ान बोले- लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं
Advertisement

God Father का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सलमान ख़ान बोले- लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं

God Father Trailer: सलमान ख़ान ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इंट्रेस्ट दिखाया है और कहा है कि हमें साथ मिलकर काम करना होगा फिर हम 3000-4000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेंगे.

God Father का ट्रेलर हुआ लॉन्च, सलमान ख़ान बोले- लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं

God Father Trailer: बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान ने बॉलीवुड में एक से एक धमाकेदार फिल्में दी हैं. उनकी फ्लॉप फिल्म भी 300-350 करोड़ की कमाई कर लेती है. लेकिन अब दबंग सुपरस्टार टॉलीवुड यानि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बिग बॉस सीज़न 16 की शुरूआत करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. आइए जानते हैं बजरंगी भाईजान ने साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में शुरूआत करने को लेकर क्या बताया और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ उनकी आने वाली फिल्म के बारे में.

यह भी पढ़ें: Big Boss ने लिया बड़ा फैसला, ये बदलाव कर तोड़ डाली 15 साल पुरानी परंपरा

चिरंजीवी के साथ गॉड फादर में कैमियो करेंगे सलमान

सलमान ख़ान साउथ सिनेमा में सुपरस्टार चिरंजीवी के आने वाली तेलुगु फिल्म गॉड फादर में कैमियो करेंगे. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद इसे लोगों ने बहुत पसंद किया है. ट्रेलर एकदम धमाकेदार दिया है तो ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म भी कुछ कम नहीं होगी. भाईजान सलमान खान ट्रेलर को मिल रहे प्यार से काफी खुश हैं. इसी के साथ उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का इंट्रेस्ट दिखाया है. सलमान खान साउथ फिल्मों के फैंस को बॉलीवुड की तरफ एट्रेक्ट करना चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि भाषाएं अलग-अलग हैं लेकिन सिनेमा एक है. उनकी आने वाली फिल्म गॉड फादर 5 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म को हिंदी में भी होगी. इसमें चिरंजीवी और सलमान ख़ान के साथ एक्ट्रेस नयनतारा और एक्टर सत्यदेव भी नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें: यहां खुलेगा यूपी का पहला स्किन बैंक, एसिड विक्टिम्स को मिलेगी नई त्वचा

हमें साथ मिलकर काम करना होगा

सलमान ख़ान ने कहा कि साउथ के एक्टर्स को नॉर्थ बेल्ट में बॉलीवुड के एक्टर्स से भी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है. वे उन्हें ही देखना चाहते हैं और पसंद करते हैं, तो हमें साथ मिलकर काम करना होगा और इस बैरियर को तोड़ना होगा. अगर हम साथ मिलकर काम करेंगे तो सोचिए हमारे पास कितनी संख्या में लोग होंगे. मेरे फैंस चिरंजीवी के फैंस बन जाएंगे और उनके फैंस मेरे, फिर हम 3000-4000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेंगे. साथ ही उन्होंने हॉलीवुड की तरफ बढ़ रहे एक्टर्स को ताना भी दिया और कहा कि, “लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं”.

Watch God Father Trailer

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news