Gadar 2: बॉबी ने जब अमीषा को लगाया गले, क्रू मेंबर चिल्लाया- तारा सिंह उसे पाक से लाया है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1779505

Gadar 2: बॉबी ने जब अमीषा को लगाया गले, क्रू मेंबर चिल्लाया- तारा सिंह उसे पाक से लाया है

Gadar 2: बॉलीवु़ड अभिनेत्री अमीषा पटेल फिल्म गदर 2 में सकीना के भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले अमीषा ने एक बेहद मजेदार किस्सा सुनाया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें.

 Gadar 2: बॉबी ने जब अमीषा को लगाया गले, क्रू मेंबर चिल्लाया- तारा सिंह उसे पाक से लाया है

Gadar 2: अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 में सकीना की भूमिका को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने कहा कि "इस किरदार ने उनके दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी है कि 23 साल बाद भी उन्हें दोबारा अपने किरदार में कदम रखने के लिए किसी तैयारी की जरूरत नहीं पड़ी है."

आपको बता दें कि अमीषा 'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड में अपने को-स्टार सनी देओल के साथ नजर आएंगी. 'गदर एक प्रेम कथा' की प्रेम कहानी में सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना की प्रतिष्ठित ऑन-स्क्रीन जोड़ी को जीवंत किया है.

इस भूमिका को दोबारा निभाने के बारे में बात करते हुए, अमीषा ने कहा कि "गदर में सकीना के किरदार ने मेरे दिमाग पर इतनी गहरी छाप छोड़ी है कि 23 साल बाद भी मुझे 'गदर 2' के लिए दोबारा उसके किरदार में कदम रखने के लिए किसी तैयारी की जरूरत नहीं पड़ी. सकीना मेरी रगों में दौड़ती है और मैं उसके साथ एक गहरा रिश्ता महसूस करता हूं.''

आगे उन्होंने कहा कि "मेरा मानना है कि गदर उन सदाबहार फिल्मों में से एक है जिसे बार-बार देखा जा सकता है. यह भारत की सामूहिक चेतना का हिस्सा बन गई है. इसलिए फिल्म को दोबारा देखना मेरे लिए जरूरी नहीं था. क्योंकि सकीना का सार मेरे भीतर बसा हुआ है."

इस बारे में आगे बात करते हुए कि फिल्म निर्माता राकेश रोशन सहित कितने लोगों ने उनके करियर के शुरुआती दिनों में मां की भूमिका निभाने के उनके फैसले पर सवाल उठाया था. अमीषा ने कहा कि "जब राकेश रोशन सर ने मुझे गदर की पेशकश की तो कई लोगों ने मुझे इसके खिलाफ सलाह दी. लेकिन जैसा कि मेरा हमेशा से मानना रहा है कि यह सब चरित्र के बारे में है. चुनौतियों को स्वीकार करना और विभिन्न भूमिकाओं को निभाने में खुशी पाना आवश्यक है. हालांकि, एक अन्य फिल्म की शूटिंग के दौरान एक मनोरंजक घटना घटी. जब सनी जी एक अलग फिल्म पर काम कर रहे थे. मैं उनके भाई बॉबी के साथ 'हमराज़' की शूटिंग कर रही थी.

उन्होंने आगे कहा कि "हम जयपुर में थे. फिल्म के अंत की शूटिंग कर रहे थे. एक विशेष दृश्य में मुझे बॉबी को गले लगाना था. अचानक किले पर लोग चिल्लाने लगे. 'अरे, उसे छोड़ दो. वह तुम्हारे भाई की ज़िम्मेदारी है. तारा सिंह (सनी देओल) उसे पाकिस्तान से वापस लाया है."

Zee Salaam

Trending news