Video: 'मेरे प्राइवेट पार्ट पर घूंसा मारा', इस एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द
Advertisement

Video: 'मेरे प्राइवेट पार्ट पर घूंसा मारा', इस एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

Flora Saini: फ्लोरा सैनी (Flora Saini) सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि "जिंदगी को सिर्फ आगे बढ़कर ही जिया जा सकता है और आपको अपनी जिंदगी के बड़े आशीर्वाद बड़े सबक के बाद ही मिलते हैं."

Video: 'मेरे प्राइवेट पार्ट पर घूंसा मारा', इस एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

Flora Saini: एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने तमिल, तेलुगू और कन्नड फिल्मों में भी काम किया है. हाल ही में फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने अपने रिश्ते के ताल्लुक से गंभीर खुलासे किए हैं.

सोशल मीडिया पर किया खुलासा

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यहां वह अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ताल्लुक से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में कई खुलासे किए हैं.

 

रिश्ते में रहीं 14 महीने

उन्होंने बताया कि वह एक प्रोड्यूसर के साथ 14 महीने तक रिलेशनशिप में थीं. इस दौरान उन्हें काफी दर्द झेलना पड़ा. उन्होंने बताया कि जिंदगी किसी रोलर कोस्टर से कम नहीं. इसमें कई उतार चढ़ाव आते हैं.

प्राइवेट पार्ट पर मारता था घूंसे

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) के मुताबिक वह 20 साल की थीं जब वह उससे प्यार करती थीं. वह एक मशहूर प्रॉड्यूसर था. उसके बाद सब कुछ बदल गया. फ्लोरा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया कि "वह मेरे चहरे पर मुक्का मारता था. वह मेरे प्राइवेट पार्ट पर मुक्मका मारता था. उनसे मेरा फोन छीन लिया और मुझे काम छोड़ने के लिए मजबूर किया."

यह भी पढ़ें: Video: शिल्पा शेट्टी बनीं फिटनेस गुरु, बताया कैसे पाएं फिट बॉडी और फिगर

परिवार के साथ रहने लगीं

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) के मुताबिक 14 महीनों में उसने किसी से बात नहीं करने दी. उसने पेट पर घूंसा मारा उसके बाद मैं वहां से भाग निकली. स्त्री में अदाकारी कर चुकी एक्ट्रेस ने बताया कि वह दर्द झेलने के बाद अपने परिवार के साथ रहने लगीं और वह इन सब से उबरने में उन्हें काफी वक्त लगा.

एक्टिंग में लगाया ध्यान

फ्लोरा ने बताया कि "धीरे-धीरे चीजें अपनी जगह आ गईं और मैं फिर से एक्टिंग करने लगी, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. अब मैं काफी खुश हूं क्योंकि मुझे मेरी मोहब्बत भी मिल गई है."

Zee Salaam Live TV:

Trending news