'Fighter' box office Day 1: ऋतिक-दीपिका के एरियल एक्शन ने की जबरदस्त शुरुआत!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2080059

'Fighter' box office Day 1: ऋतिक-दीपिका के एरियल एक्शन ने की जबरदस्त शुरुआत!

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. यह एरियल एक्शन फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की गई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की.

'Fighter' box office Day 1: ऋतिक-दीपिका के एरियल एक्शन ने की जबरदस्त शुरुआत!

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा 'फाइटर' 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को शुरुआती दिन प्रशंसकों से अच्छे रिव्यू मिले हैं. आपको बता दें फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. इस फिल्म का निर्देशन आनंद द्वारा किया गया है. इस फिल्म में अनिल कपूर, संजीदा शेख, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की और पहले दिन लगभग 22 करोड़ रुपये की कमाई की. शीर्ष राष्ट्रीय श्रृंखलाओं ने 22 करोड़ रुपये में से लगभग 11.50 करोड़ रुपये का योगदान दिया है, जो प्राथमिक श्रृंखलाओं से 50 प्रतिशत से अधिक के अनुपात को दर्शाता है.

'फाइटर' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'फाइटर' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है. दीपिका और ऋतिक की लेटेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी से लेकर एरियल स्टंट तक, हर चीज़ ने प्रशंसकों को चौका दिया है. शुरु के अनुमान के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 22 करोड़ रुपये की कमाई कर लि है. यह देखते हुए कि फ़िल्म वर्किंग डे पर रिलीज़ हुई है. हालाँकि, गणतंत्र दिवस की वजह से लंबी छुट्टी में 'फाइटर' के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी जा सकती है. लांग विकेंड में फिल्म की सफलता इसके समग्र बॉक्स-ऑफिस प्रदर्शन को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है.

फाइटर के बारे में

शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन) ने अपने आजीवन सपने को पूरा किया और भारतीय वायु सेना के सदस्य बन गए. कड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए, पैटी को एक सच्चा हीरो बनने के लिए अपनी सीमाओं से ऊपर उठना होगा. आपको बता दें मिन्नी (दीपिका पादुकोन) पैटी की टीम की एक हेलीकॉप्टर पायलट है.

कहां देखें फाइटर

फाइटर 2024 की पहली बड़ी बॉलीवुड रिलीज़ है. ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण के हवाई एक्शन फिल्म अब आपके नजदीकी थिएटर में प्रदर्शित हो रही है. आप फिल्म के लिए अपने टिकट डिजिटल प्लेटफॉर्म या टिकट काउंटर से बुक कर सकते हैं, और फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं.

Trending news